आखिर क्या चाहती है नरक पालिका, पहले सीवर और अब नल के लिए खोद डाली करोडों की नवनिर्मित सडकें - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर की बदहाल सडकों ने लोगों को अस्थमा का दर्द बांट दिया लेकिन लोगों के आक्रोश को देखते हुए किसी तरह से सडकों का निर्माण कराया गया लेकिन अब सीवर और पानी की लाइन बिछाने के लिए शहर की सडकों को एक बार फिर से खोदा जा रहा है। ऐसे में लगता है कि करोडों का बजट फुंकने के बाद भी यहां अधिकारी बिना किसी प्लानिंग के काम कर रहे हैं।

प्रायवेट बस स्टेंड पर खोदी सडक

प्रायवेट बस स्टेंड पर सीवर की लाइन बिछाने के लिए सडक को खोद दिया गया है जबकि बदहाली के बाद कुछ समय पहले ही इस सडक का निर्माण कराया गया था लेकिन तत्समय ही न तो पानी की लाइन डाली गई और न ही सीवर की।

पेवर्स उखाड डाल रहे पानी की लाइन

शहर के फिजीकल इलाके में भी सीवर खुदाई के बाद सीसी सडक का निर्माण कराया गया था लेकिन यहां भी सडक पूरी तरह से बदहाली का दंश झेलने को मजबूर है क्योंकि अब यहां पेवर्स उखाडकर यहां पानी की लाइन बिछााई जा रही है जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड रहा है।

झांसी रोड पर भी सीवर की खुदाई

ट्रीटमेंट प्लांट से लेकर करवला के समीप तक सीवर की मुख्य लाइन को बिछाए जाने के चलते वन विभाग की अनुमति लेने के बाद यहां सीवर की खुदाई का काम कई माह से चल रहा है लेकिन पथरीला इलाका होने की वजह से यहां काम की गति धीमी है जिससे यहां भी आवागमन में लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है।