टिकिट सिर्फ एक को मिलेगा, बाकि के लोग उसका साथ देः जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा - Shivpuri News

शिवपुरी । नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी के संदर्भ में जिले की नरबर एबं मगरौनी नगर परिषद के अध्यक्ष एबं पार्षद पद के प्रत्याशियों की रायशुमारी के लिये कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने टिकिटार्थी एबं कार्यकर्र्ताओं की मीटिंग ली।

जिसमें चयन समिति के अध्यक्ष जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा,पूर्व सांसद प्रत्याशी अशोक सिंह, करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव,डबरा बिधायक सुरेश राजे,पीसीसी पर्यवेक्षक दशरथ सिंह गुर्जर ने अध्यक्ष एबं पार्षद पद के प्रत्याशियों से अलग-अलग मुलाकात की।

उनके चुनाव जीतने के आधार के बारे में उनकी तैयारी की जानकारी ली तथा बाद में उपस्थित जनसमूह से सार्बजनिक तौर पर पूछा कि कौन लोग किसके समर्थन में हैं तथा उनकी सामाजिक और जातिगत और व्यबहारिक स्थिति के बारे में जाना।

उसके बाद वहां पधारे हुये इन अतिथियों का स्थानीय ब्लॉक अध्यक्ष कल्लूराम कुशबाह,डॉ.केएन पाठक आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने सभी को संबोधित करते हुये कि पार्टी का टिकिट सिर्फ एक ही ब्यक्ति को मिलेगा लेकिन बाकि के लोग जिन्हें इस बार टिकिट न मिल पाये वे निराश न हों और पार्टी के प्रत्याशी के साथ मिलकर चुनाब में कार्य करें ताकि जीतने के बाद बह आप सबके काम आ सके और जनता की सेबा कर सके।

अशोक सिंह जी ने सभी को एकजुट होकर गुटवाजी से दूर रहकर कांग्रेस को मजबूत करने को कहा प्रागीलाल जाटब ने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकिट देगी उसके लिये में झोली पहनाकर मेरी देवी देवता तुल्य जनता से वोट मांगूंगा पर्यवेक्षक दशरथ सिंह गुर्जर एबं विधायक सुरेश राजे ने भी अपना उद्बोधन दिया। इस अबसर पर पदाधिकारीयों को नियुक्ति पत्र बांटे गये तथा कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया गयां