सहाब! वार्डन मुझसे गलत काम कराना चाहती है, मुझे 11 माह से बेतन नहीं मिला, रोते हुए लगाई न्याय की गुहार - Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई के दौरान इंदार छात्रावास में पदस्थ एक महिला वार्डन ने कलेक्टर कार्यालय में रोते हुए न्याय की गुहार लगाई है। सहायक वार्डन का आरोप है कि उसे आए दिन वार्डन प्रताणित करती है। वह उससे गलत काम कराना चाहती है। जो वह नहीं कर सकती जिसके चलते उसे लगातार प्रताणित किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार राखी वर्मा निवासी वदरवास इंदार छात्रावास में सहायक वार्डन के पद पर पदस्थ है। पीडिता ने आज कलेक्टर को जनसुनवाई में आवेदन देते हुए कहा है कि उसे मार्च में गलत आरोप लगाते हुए संस्पेड कर दिया था। उसके बाद से वह बीते दिसम्बर में बहाल हो गई।

वह लगातार अपने छात्रावास में ड्यूटी करने जा रही है। परंतु वहां पदस्थ वार्डन उसे अंदर नहीं आने देती। इस मामले की शिकायत वह डीपीसी सहित वरिष्ठ अधिकारीयों से कर चुकी है। परंतु उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। राखी ने रोते हुए मीडिया को बताया है कि इस छात्रावास में पदस्थ वार्डन उससे गलत काम कराना चाहती है।

जब भी वह छात्रावास में जाती है वहां कई लोग बैठे रहते है। परंतु राखी गलत काम करने के लिए तैयार नहीं है। तो उसे प्रताणित किया जा रहा है। पीडिता ने बताया है कि पहले भी वह कलेक्टर के यहां शिकायत कर चुकी थी। जिसपर कलेक्टर ने उक्त वार्डन को हटाने के लिए डीपीसी डीआर कर्ण को कहा था। परंतु आज दिनांक तक न तो उसे हटाया गया है और न ही उसकी सैलरी उसे दी गई है।

इनका कहना है
हां उक्त वार्डन ने आरोप लगाया है इसको ज्योनिंग करा दी है। उसका चैक भी बन गया है। अध्यक्ष के चैक पर दो जगह साईन हो गए। जिसके चलते यह चैक नहीं पास हो सका है। अब अध्यक्ष चैक पर साईन करने तैयार नहीं है। वह अनपढ है तो समझ नहीं पा रही है। जिसके चलते अब हम फिर से अध्यक्ष से निवेदन करके पैमेंट करा रहे है।
डीआर कर्ण,डीपीसी शिवपुरी।