स्कूल बना अखाड़ा: प्राचार्य ने अतिथि को पटका, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय यह मलयुद्ध - Shivpuri News,

शिवपुरी। सोशल मीडिया पर 2 शिक्षको का मलयुद्ध का वायरल वीडियो अब चर्चा में आ गया हैं। इस वायरल वीडियो में 2 शिक्षक मलयुद्ध में मशगूल हैं। इस मलयुद्ध में शिक्षक एक दूसरे को धोबी पछाड दाव लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इन्होने आखाडा भी प्राचार्य रूम को बनाया हैं।

शिवपुरी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ हैं। इस वीडियो में 2 शिक्षक स्कूल में झगडते नजर आ रहे हैं। वीडियो पूरा देखेन के बाद स्पष्ट हुआ यह दोनो शिक्षक लड नही रहे बल्कि आपस में कुश्ती कर रहे हैं।

वीडियो नरवर के ग्राम खुदावली हाई स्कूल का वायरल हो रहा है , जहां प्राचार्य कक्ष में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य संतोष सोनी अपने अधिनस्थ अतिथी शिक्षक के साथ दंगल करते व ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही एक बात स्पष्ट हो गई हैं कि क्यो खुदावली स्कूल का बीते सत्र का परीक्षा परिणाम नरवर ब्लाॅक में सबसे नीचे के पायदान पर रहा था। इस स्कूल का परीक्षा परिणाम 40 प्रतिशत से कम रहा था।

शिक्षा विभाग अपनी शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने के लिए कई प्रयास कर रहा हैं। लगातार गाईड लाईन जारी कर रहा हैं शिक्षको की दक्षता परिक्षा भी करवा रहा हैं लेकिन शिक्षक सुधरने का नाम ही नही ले रहे हैं और यह मलयुद्ध का वायरल वीडियो इस बात का प्रमाण हैं।

यह वायरल वीडियो प्रमाण दे रहा हैं कि शिक्षा का स्तर क्यो नही सुधर रहा है। जहां प्राचार्य अपने पद की मार्यादा को त्याग कर अतिथि शिक्षक पर दांव पेच अजमा रहे हैं। वह भी स्कूल के अंदर.....