21 वर्षीय आफरीन परिजनो को अपने कमरे में लटकी मिली, मौत का कारण अज्ञात - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जवाहर काॅलोनी से आ रही हैं जहां एक 21 वर्षीय युवती परिजनो को कमरे में लटकती मिली। मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नही हैं।

जानकारी के अनुसार आफरीन पुत्री अकरम 21 वर्ष निवासी जवाहर कॉलोनी शिवानी गली की लाश मंगलवार की सुबह अपने कमरे मे पंखे से लटकी हुई मिली। युवती अपने परिजनों के साथ रहती थी और घटना के समय वह अपने कमरे में अकेली थी।

जब परिजन युवती को बुलाने पहुंचे तो दरवाजा नहीं खुला जिस पर जैसे-तैसे दरवाजा खोला तो देखा कि आफरीन ने पंखे से फांसी के फंदे पर झूल रही थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका-मुआयना कर लाश को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसआई राजीव दुबे ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि जवाहर कॉलोनी में एक युवती ने फांसी लगा ली है जिस पर वह मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवती ने फांसी क्यों लगाई अभी पता नहीं चल सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।