जैन संत केसी महाराज के 35वें दीक्षा दिवस पर ऑनलाईन भजन प्रतियोगिता, मिलेगा पुरूस्कार - Shivpuri News

शिवपुरी। प्रसिद्ध जैन संत विजय धर्मसूरि सम्प्रदाय के संत आचार्य कुलचंद्र सुरिश्वर जी महाराज के 35वें दीक्षा दिवस पर ऑनलाईन भजन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जैन संत केसी महाराज हाल ही में पद विहार करते हुए शिवपुरी आए थे और अगले वर्ष उनका चार्तुमास शिवपुरी में हो सकता है।

भजन प्रस्तुति गुजराती और हिंदी में डेढ़ से दो मिनिट तक रिकॉर्ड कर व्हॉट्सएप नम्बर 9079908750 पर भेजी जा सकती है। प्रतियोगिता 8 से 18 वर्ष, 18 से 40 वर्ष और 40 वर्ष से अधिक तीन वर्गो में आयोजित की गई है।

संयम गायन प्रतियोगिता के आयोजकों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भजन, स्तवन और भक्तिगीत के द्वारा संयम जीवन की अनुमोदना करने का शुअवसर है। संयम जीवन अथवा जैन साधु विषय पर ही भजन मान्य होगा। एक प्रतियोगी एक ही भजन भेज सकता है।

भजन के वीडियो के साथ अपना नाम, शहर और उम्र लिखकर भेजें। भेजा गया भजन यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किया जाएगा। वीडियो पर प्राप्त लाईकस एवं व्यूज के 50 प्रतिशत अंक होंगे और शेष 50 प्रतिशत अंक निर्णायकों द्वारा दिए जाएंगे। इसके आधार पर विजेता की घोषणा की जाएगी। आयोजकों ने बताया कि प्रोफेशनल सिंगर इस प्रतियोगिता में भाग नहीं लेंगे।