माधव नगर में सूने घर में चोरों का धावा, सोने चांदी के आभूषण ले उडे - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर में एक सूने मकान को चोरों ने निशाने पर ले लिया और वहां से एक लाख रूपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण, घड़ी व टीव्ही चुरा ले गए। घटना के समय मकान मालिक बाहर गया हुआ था। जिसके घर चोरी की जानकारी दूसरे दिन दूध देने आए दुधिये ने उन्हें फोन करके दी। पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी ने रिपोर्ट की है कि वह अपने भाई के साथ माधव नगर में रहता है। बीते रोज उसका भाई अपने परिवार के साथ ससुराल चला गया था और वह भी मकान में ताला लगाकर अपने गांव चला गया था। 1 फरवरी की सुबह घर पर दूध देने आने वाले दूधिए ने उन्हें फोन लगाकर बताया कि तुम्हारे घर में ताला नहीं है और घर खुला है।

इसके बाद वह शिवपुरी आया तो घर के ताले टूटे पड़े थे। जब अंदर जाकर देखा तो घर में रखे सोने की दो चूडिया, दो सोने के झुमके, पांच अंगूठी, एक सोने का कड़ा, एक सोने की चैन, एक जोडी चांदी की पायल, घड़ी, टीव्ही आदि सामान गायब था। जिसकी जानकारी उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने के बाद मामले में नकबजनी का प्रकरण कायम कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।