पूरणखेडी टोल पर ट्रक ने कर्मचारी को रौंदा, मौके पर ही मौत, परिजनों ने जमकर की तोडफोड - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बहुचर्चित पूरणखेडी टोल प्लाजा से आ रही है। जहां आज सुबह उस समय हंगामा हो गया जब एक अनियंत्रित ट्रक ने टोल के ही एक कर्मचारी को रौंद दिया। जिससे टोल के कर्मचारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर टोल प्रबंधन लाश को ऐसे ही पडी छोडकर वहां से भाग गया। 

जानकारी के अनुसार जालम सिंह यादव पुत्र लट्टूराम यादव उम्र 35 साल निवासी उम्र 30 साल दरगवां थाना तेंदुआ पूरणखेडी टोल पर टीसी के पद पर पदस्थ था। आज सुबह वह अपनी ड्यूटी पर 8 बजे पहुंचा तो वहां पदस्थ मेनेजर ने उसे स्टाफ नहीं होने पर गार्ड के काम में लगा दिया। 

इसी दौरान एक ट्रक क्रमांक एमपी 15 एच ए 4039 का चालक तेजी और लापरवाही से ट्रक लेकर आया और बिना टोल दिए भागने लगा। जिसपर ड्यूटी पर तैनात जालम सिंह ने उक्त ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से ट्रक को चलाते रौद दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

युवक की मौत के बाद टोल प्रबंधन लाश को छोडकर टोल से भाग खडा हुआ। इस मामले की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और लाश को रोडपर पडी देख भडक गए। परिजनों ने टोल पर जमकर हंगामा करते हुए तोडफोड कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परंतु टोल पर भीड कंट्रोल नहीं हुई और पुलिस की मौजूदगी में ही भीड ने टोल पर तोडफोड जारी रखी। 

इस मामले की सूचना पर पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और आक्रोशित भीड को समझाने का प्रयास किया। परंतु भीड मानने तैयार नहीं हुई। उसके बाद लगभग 2 घंटे के हंगामें के बाद पुलिस ने आश्वस्त किया तब कही जाकर वह माने। उसके बाद लाश को पीएम के लिए भिजवाया। 

बताया जा रहा है कि मृतक जालम सिंह के चार बेटीयां है। उसके घर में और कोई कमाने बाला नहीं है। चार बेटियों के सिर से बाप का साया उठ गया। जिसके चलते भीड भी गमनीय माहौल में रही। उसके बाद इस ट्रक को पुलिस ने सेसई के पास से बरामद कर ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है।