KOLARAS रेत से मेरा और मेरे परिवार का कनेक्शन साबित कर दे तो 1 लाख का नगद इनाम दूंगा: बीरेन्द्र रघुवंशी

कोलारस। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने आज अपने कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जिसमें विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी अपने 2 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से पत्रकारों को साथ चर्चा की।

अभी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे दुष्प्रचार को लेकर भी उन्होंने अपनी बात को रखा। रघुवंशी के अनुसार उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर उनके एवं उनके परिवार के किसी भी सदस्य के रेत खनन में शामिल होने के प्रमाण अगर कोई देता है तो वह ₹100000 की राशि देने को तैयार है।

साथ ही उन्होंने रेत खनन को लेकर आज एक पत्र भी प्रकाशित किया है जिसमें शासन से अपील की गई है कि कॉलेज विधानसभा के अंतर्गत आने वाली शादी के 5 घाट जहां से रेत का खनन हो रहा है उनको तुरंत प्रभाव से बंद किया जाए सरेंडर किया जाए रेत खनन के मामले में बड़ी-बड़ी मशीनों से हो रहे खनन को लेकर दलित आदिवासियों के मजदूरी जिम जाने के डर से तथा उनके पलायन के खतरे के सवाल पर ने बताया कि प्रशासन को इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए अवगत कराया जाएगा तथा निर्धारित शासन की निर्धारित रोल्टी को लेकर ही आम उपभोक्ता जिंदगी बजरी का परिवहन करें तथा शासन को निर्देश भी दिए कि रास्ते में रोककर ट्रैक्टरों को चेक किया जाए कि इनके पास ऑनलाइन रोल्टी है या नहीं तथा चंद्र घाट पर जाकर जो हेवी मशीन का उपयोग हो रहा है उनको जप्त किया जाए ऐसा निर्देश भी एसडीएम कोलारस गणेश जायसवाल को दिए गए हैं तथा साथ ही साथ रेत खनन में शामिल माफियाओं को चेतावनी दी कि अगर किसानों के हित के लिए बनाए गए स्टॉप डैम को क्षति पहुंचाने की कोशिश की तो सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।