गांव के दबंग धाकड़ो ने कर लिया मुक्तिधाम पर कब्जा,मना करने पर देते हैं धमकी: सौंपा ज्ञापन - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज सुभाषपुरा गांव के ग्रामीणो ने कलेक्टर शिवपुरी के नाम एक ज्ञापन सौंपा हैं। इस ज्ञापन के माध्यम से उन्होने कलेक्टर को बताया हैं कि गांव के मुक्तिधाम की भूमि पर गांव के कुछ दबंग धाकडो ने कब्जा कर लिया हैं मना करने पर वह धमकी देते हैं। 

पढ़िए पूरा मामला और क्या सौंपा ज्ञापन

विषय : ग्राम सुभाषपुरा में शासकीय जमीन पर अतिक्रमण करन बावत् गना करने पर जान से मारने को आमदा होने बावत् । 

महोदय , उपरोक्त विषय में निवेदन है कि प्रार्थी ग्राम सुभाषपुरा का निवासी है दिनांक 11.11.2020 को प्रार्थी के पिता का निधन होने पर ग्रामवासियों की इच्छा व सहमति से जन कल्याण भावना से जनहित में उनका शमशान घाट के उपर शासकीय जमीन सर्वे नं . 74/1 जो खाली पडी थी पर दाह संस्कार किया गया था।

उक्त शासकीय जमीन पर आज प्रातः करीब 9.30 वजे जानकारी मिली कि उस शासकीय जमीन पर ग्राम सुभाषपुरा के रामदयाल धाकड व उसके भाई पदम , हाकिम , प्रेमचंद चंदन व भतीजे विकास , अनूप , अजीत , मामा का लडका नयागांव और 4-5 व्यक्तियों सहित कब्जा कर रहे है मै तथा मेरा भाई अशोक , संतोष तथा गाँव के लोगों सहित पहुचा तो उनको गना किया वह सभी लोग लाठी , कुल्हाडी , सरिया लेकर मारने दौडे मेरे ट्रेक्टर पर भी हमला किया दाह संस्कार की जमीन को खोद खण्डित कर दिया है तथा हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाई है तथा जबरदस्ती अतिक्रमण कर रहे है उन्हें तत्काल रोका जावें तथा वैधानिक कार्यवाही करने की कृपा करें।

यह हथियारों से लेश है यह व्यक्ति ने कई जगह शासकीय जमीनों पर कब्जा कर रखा हैं भूमाफियाँ है 6-7 भाईयों की धमकी देता है ग्रामीणवासियों का पंचनामा है हम शांति प्रिय व्यक्ति है कोई विवाद नही चाहते है । अगर उक्त लोगों ने उक्त जमीन से कब्जा से रोका तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देने लगें उक्त घटना से प्रार्थी व परिवार के सदस्य काफी भयभीत और परेशान बने हुये है उक्त लोग कभी भी हमारे साथ कोई घटना घटित कर सकते है या करवा सकते हैं।

इसलिए उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाकर उक्त भूमि से कब्जा हटवाया जाना आवश्यक हैं। अतः कृपया शीध्र वैधानिक कार्यवाही कर न्याय दिलाने की कृपा करें तथा सभी शासकीय सम्पत्ति पर किये अतिकमणों को हटाया जाने की कृपा करें यही विनय हैं।