18 लाख की लूट के लुटेरे का फोटो आया सामने: व्यापारियों ने अनिश्चितकालीन बंद करने की चेतावनी - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बीते रोज कोलारस मे हुई 18 लाख की लूट के मामले में लूटेरे का फोटो सामने आया हैं। थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई दिनदहाडे इस लूट से कोलारस पुलिस की निष्क्रियता उजागर हुई हैं। पुलिस अपनी पूरी ताकत से इस लूट की घटना को ट्रेस करने के लिए जुट गई हैं। वही आज बुलेट पर बैठे एक बदमाश का फोटो भी वायरल हुआ हैं। बताया जा रहा है कि इसी लुटेरे ने इस लूट काण्ड की घटना को अंजाम दिया हैं। वही व्यापारियो में भी इस घटना से आक्रेश बड रहा हैं। उन्होने भी पुलिस को आज चेतावनी जारी कर दी हैं। 

जिला व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कोलारस में कल हुई लूट को लेकर एसपी राजेश चन्देल को आज ज्ञापन दिया हैं। मंडल अध्य्क्ष जितेंद्र जैन गोटू एवम महामंत्री राकेश जैन अमोल की अगुआई में दिए गए ज्ञापन में लुटेरे जल्द, नोटो सहित पकड़ने की मांग की।,नहीं पकड़े जाने पर 5 दिन बाद जिले की सभी मंडियां अनिश्चितकालीन बन्द करने की चेतावनी दी। इधर लूट में शामिल एक संदिग्ध बुलेट सवार का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। अगर आप इसे जानते हैं तो तत्काल पुलिस को बताइये। आपका नाम गुप्त रखा जाएगा। 

यह है लूट का मामला 

कोलारस में मंगलवार को श्रीराम दाल मिल के संचालक के पुत्र गर्वित सिंघल को बैंक से आते समय थाने से कुछ दूर तीन बुलट सवार बदमाशों ने लूट लिया। आंखों में मिर्ची झोंककर, कट्टे की नोक पर 18 लाख रुपए से भरा हुआ बैग छीन लिया था व्यापारी बैग लेकर गायत्री मंदिर के पास से गुजर रहा था तभी बदमाशों ने उसका रास्ता रोका, आंखों में मिर्ची झोंक और कट्टा अड़ाकर 18 लाख से भरा ब्लैक छीन कर भाग खड़े हुए थे। 

श्रीराम दाल मिल के व्यापारी के साथ लूट होने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह तत्काल कोलारस पहुंचे। नगर की सीमाएं शील्ड करवा दी थी। पुलिस तभी से बाइकर्स गिरोह की तलाश कर रही है। कोलारस टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि पुलिस की टीम सक्रिय होकर लगी हुई है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं, उस पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है, जल्दी ही बदमाशों को पकड़े जा सकते हैं।

महामंत्री राकेश जैन अमोल ने बताया कि उक्त घटना से जिले भर के व्यवसायियों में डर व रोष का माहौल है। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाना आवश्यक है। व्यापारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से व्यापार मंडल के जिला अध्य्क्ष जितेंद्र जैन गोटू, महामंत्री राकेश जैन अमोल, रामशरण अग्रवाल, दीपक प्रधान, विमल जैन अध्य्क्ष व्यापार मंडल कोलारस, घनश्याम अग्रवाल, विष्णु गोयल, सोनू जैन, प्रदीप सिंघल, विमल जैन,संजीव कुमार, अशोक, विवेक जैन, राजकुमार जैन, पारस जैन, सुशील गुप्ता बैराड़, विक्की गुप्ता, अरविंद, कुलदीप, मुकेश आदि शामिल थे।