CMO ने संभाला अपना पदभार, कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी को ठीक से निभाएं: पालिया - Pichhore News

पिछोर। नगर परिषद के सभी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी का ठीक से निर्वहन करें किसी प्रकार की लापरवाही वर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह बात नवागत मुख्य नगरपालिका अधिकारी राघवेन्द्र सिंह पालिया ने बीते सोमवार को नगर परिषद पिछोर का पदभार संभालने के बाद कही। दतिया परियोजना अधिकारी के पद से स्थानांतरण होकर पिछोर सीएमओ बने है। 

पदभार संभालने के उपरांत सीएमओ ने कार्यालय में पदस्थ कर्मचारियों से परिचय प्राप्त कर सभी शाखाओं का निरीक्षण किया और इसी दौरान यह बात कही कि निकाय में कार्यरत विनय कुमार भट्ट सीएमओ द्वारा निकाय को पूर्ण निष्ठा से संचालित किया है हमे उसे और आगे ले जाना है साथ ही उन्होंने कहा कि श्री भट्ट द्वारा नवीन बस स्टेण्ड निर्माण, नवीन कार्यालय भवन निर्माण, मुख्यमंत्री अद्योसंरचना तृतीय चरण जैसे बडे प्रोजेक्टों की नीव रखी है हमारा प्रयास होगा कि इन्हे निर्धारित समय में पूर्ण करा लिया जाये। 

श्री पालिया ने जल प्रदाय व्यवस्था, लंबित सीएम हेल्प लाईन, पेंशन योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि जन कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा कर कर्मचारियों को निर्देशित किया कि लंबित कार्यो को पूर्ण करें और इस बात का ध्यान रखें कि कोई पात्र योजना से वंचित न रह जाये। 

श्री पालिया ने कर्मचारियों को निर्देशित किया कि कोविड-19 के दौरान फेस मास्क एवं सेनेटाईजर का प्रयोग स्वयं करे तथा दूसरो को भी करने के लिये प्रेरित करेें इसी क्रम में रात्रिकालीन सफाई का निरीक्षण किया तथा दुकानदारो को फेस मास्क एवं सेनेटाईजर स्वयं प्रयोग एवं दुकान पर आने वाले ग्राहकों को प्रयोग करने के लिये जागरूक करने के निर्देश दिये।

श्री पालिया द्वारा अपना पदभार के.आर. चैकीकर प्रशासक एवं अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) के समक्ष ग्रहण किया उक्त कार्यक्रम के दौरान उपस्थित समस्त अधिकारी, कर्मचारियों ने विनय कुमार भट्ट सीएमओ के कार्यकाल की प्रसंशा करते हुये विदाई दी और नवआगंतुक राघवेन्द्र सिंह पालिया का स्वागत किया।