किड्स फैशन शो: मॉडलिंग एवं डांसिंग में बच्चों ने बिखेरे जलवे - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
कोरोना काल में घर में बैठे बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए कैरियर ग्लो इवेंट् के द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की श्रृंखला में 4 से 12 वर्ष तक के बच्चों के लिए किड्स फैशन शो मॉडलिंग एवं डांसिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कैरियर ग्लो इवेंट की संचालितका एकता शर्मा ने बताया कि बच्चों के लिए उनकी प्रतिभा किस तरह से बाहर निकलें और उन्हें निखारा जाए इसे लेकर किड्स फैशन शो मॉडलिंग एवं डांसिंग प्रतियोगिता का आयेाजन किया गया।

जिसमें 4 से 12 वर्ष तक के बच्चों के ऑडिशन चस्का रेस्टोरेंट फिजीकल रोड़ पर लिए गए और सैकड़ों बच्चों में से 50 चयनित बच्चों को इस फैशन शो में शामिल किया गया। इन बच्चों के लिए फायनल मुकाबला स्थानीय होटल उदयविलास पैलेस एबी रोड़ शिवपुरी पर किया गया जहां कार्यक्रम में बच्चों को आर्शीवाद देने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आध्यात्मिक गुरू डॉ.रघुवीर सिंह गौर रहे।

जिन्होंने प्रतियोगिता की संचालिका एकता शर्मा के इस अनूठे कार्य को सराहा और प्रतियोगिता में शामिल बच्चों को अपना शुभाशीर्वाद प्रदान करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में विशेष सहयोग ब्राह्मण समाज की शोभाना पाण्डेय का रहा जिन्होंने हर संभव सहयोग इस प्रतियोगिता केा प्रदान किया।

वहीं कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी की धर्मपत्नि श्रीमती विभा रघुवंशी ने इस मौके विशिष्ट अतिथि की आसंदी से बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि प्रतिभा दर्शाने का शिवपुरी का यह पहला मंच है जिसमें आधुनिकता और संस्कृति के मिले-जुले परिधानों का रैम्प वॉक और नृत्य की शानदार प्रस्तुति प्रतिभागियों ने प्रस्तुत की।

इस आयोजन में कैरिय ग्लो इंस्टीट्यूट के साथ होटल उदयविलास पैलेस के प्रबंधक संदीप भौंसले, प्रवीणा बिन्दल श्रीमॉं बुटीक, चस्का कैफे से हरप्रीत ङ्क्षसह, चौरिसया ब्रदर्स से दीपक चौरसिया एवं राहुल चौरसिया, महाकाल फूड कॉर्नर से रवि कुशवाह, मॉडलिंग एजेंसी से राम गुप्ता ने अपना-अपना महत्वपूर्ण सहयोग इस प्रतियोगिता संचालन में दिया। इसके अलावा कैरियर ग्लो इंस्ट्ीट्यूट के वॉलिटेंयर जिसमें नैना सेन, पूजा धाकड़, अमन धाकड़, गिर्राज धाकड़, अभिषेक शर्मा, अरविन्द धाकड़, राहुल चौरसिया, राहुल नामदेव, वीरू धाकड़, हर्ष व दीपू धाकड़ आदि ने कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए इस प्रतियोगिता का सफल संचालन करने में अपना अहम योगदान दिया। इन सभी के प्रति आभार प्रदर्शन एकता इवेंट्स की संचालिका एकता शर्मा द्वारा व्यक्त किया गया। अंत में विजयी प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न व उपहार भेंट कर पुरूस्कृत किया गया।