बिजली चोरी रोकने गए JE को कॉलर पकड़कर जमीन पर पटककर पीटा, मामला दर्ज - KARERA NEWS

करैरा।
जिले के करैरा के ग्राम रामनगर गधाई में एक परिवार के तीन सदस्यों ने बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची बिजली टीम पर हमला कर दिया। घटना में बिजली विभाग के जेई हरिओम शंकर की आरोपियों ने कॉलर पकड़ ली और उन्हें जमीन पर पटक दिया।

वहीं टीम के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर उन्हें भगा दिया। पुलिस ने मामले में एक महिला शीला वंशकार और उसके परिवार के रामकुमार वंशकार, भरत वंशकार के खिलाफ भादवि की धारा 353, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विद्युत केन्द्र खैराघाट मेें पदस्थ जेई हरिओम शंकर पुत्र दुखी यादव को सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम रामनगर गधाई में रहने वाला रामकुमार वंशकार चोरी की बिजली से अपने घर पर गेहूं पीसने की चक्की संचालित कर व्यापार कर रहा है। इस सूचना पर जेई श्री यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां बिजली टीम को देखकर आरोपी रामकुमार वंशकार ने अपने घर में मौजूद भरत वंशकार और शीला वंशकार को बुला लिया और टीम को अपने घर तक आने से पहले ही रास्ते में रोक लिया। आरोपियों ने बिजली टीम पर अचानक लाठियों से हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले से टीम के सदस्यों में भगदड़ मच गई।

इसी दौरान आरोपियों ने जेई श्री यादव को घेर लिया और उनकी कॉलर पकडक़र उन्हें जमीन पर पटक दिया। किसी तरह जेई आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागे और अपने शासकीय वाहन तक पहुंचे। जहां कार वाहन चालक उन्हें बैठाकर गांव से बाहर लेकर आया। वहीं अन्य स्टाफ भी आरोपियों से बचते-बचाते गांव से बाहर आए और इसके बाद बिजली विभाग की टीम थाने पहुंची। जहां उन्होंने घटना की शिकायत दर्ज कराई है।