GST चोरी का मामला- मैं शासकीय ठेकेदार हूं सारा काम आनलाईन होता है: जिनेश जैन - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
गत दिवस छत्री रोड़ स्थित बूल हाउस के पास शासकीय ठेकेदार जिनेश जैन के घर जो छापामार कार्यवाही जीएसटी के ज्वाइंट कमिश्नर ग्वालियर ने करते हुए 1.09 करोड़ रूपए जीएसटी टैक्स के रूप में जमा कराने का जो दावा किया गया था उस दावे को पूरी तरह गलत और निराधार बताते हुए ठेकेदार जिनेश जैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके द्वारा जीएसटी पूर्व में ही जमा करा दी गई थी।

उनका कहना हैं कि हमने जिस कंपनी से माल लिया था उसके द्वारा ऑन लाईन बिल अपलोड नहीं किए गए थे। जिसके कारण बिल ऑन लाइन शो नहीं हो रहे थे। जिसकी जिम्मेदारी संबंधित कंपनी की हैं। उससे मेरा कोई लेना देना नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कोई जीएसटी बकाया निकल नहीं रही थी। मैं कैसे जीएसटी जमा कराता।

बल्कि मुझे जीएसटी लगभग दो करोड़ रूपए जो मेरी जमा हैं विभाग से वापस लेना हैं जिसकी प्रक्रिया चल रही हैं। जिनेश जैन ने कहा कि मैं कोई प्राईवेट ठेकेदार नहीं हूं में शासकीय ठेकेदार हूं और शासकीय कार्य पूरा नियमानुसार किया जाता हैं। जिसमें जीएसटी चोरी करने की कोई गुंजाईश ही नहीं होती। जितना माल लेते हैं उतना उस कंपनी को भुगतान करते हैं। जिसमें जीएसटी चोरी का कोई मामला ही नहीं हैं।