कोतवाली पुलिस ने पकडी 50 हजार की स्मैक, दिन व दिन पैर पसार रहा है स्मैक - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शहर कोतवाली पुलिस ने 5 ग्राम कीमत 50000 स्मैक के साथ एक आरोपी को पकड़ा है। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि उन्होंने थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ रखने एवं बेचने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं, जिसके तहत थाना प्रभारी कोतवाली बादाम सिंह यादव द्वारा 5 ग्राम स्मैक कीमत करीब 50000 रू के साथ 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

इन दिनों शिवपुरी की हालात लगातार बिगढती जा रही है। स्मैक का व्यापार दिन व दिन शहर में पैर पसार रहा है। लालमाटी,पुरानी शिवपुरी सहित कमलागंज में यह जहर सरेआम परोसा जा रहा है। परंतु पुलिस महज छोटे स्मैकचीयों को पकडकर अपनी पीट थपथपाती रही है। एक युवती की मौत के बाद भी शिवपुरी में स्मैक पर पूरी तरह से काबू में नहीं आ रहा है।

यहां से पकड़ा आरोपी

थाना प्रभारी कोतवाली बादाम सिंह यादव को मुखबिर सूचना मिली कि ठाकुर बाबा मंदिर के पास फतेहपुर पर एक व्यक्ति स्मैक बेचने के लिए आया है और किसी का इंतजार कर रहा है। इस सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। जिस पर से एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी शिवपुरी सुधीर सिंह कुशवाह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर रवाना किया।

पुलिस टीम आती देखकर आरोपी भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। महावीर शर्मा पुत्र बृंदावन शर्मा उम्र 36 साल निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी शिवपुरी की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 5 ग्राम कीमती 50000 रू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया