एक ही छत के नीचे मिलेगा बच्चों का पूरा सामान, भूमि बेबी शॉप का हुआ भव्य शुभारंभ - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शहर की तारकेश्वरी कॉलोनी गुरूद्वारा रोड़ पर 0 से 5 वर्ष तक के बच्चों के लिए नए प्रतिष्ठान भूमि बेबी केयर शॉप का शुभारंभ नवरात्रि के चतुर्थ दिवस के अवसर पर किया गया। प्रतिष्ठान के संचालक रवि चौहान व संजीव चौहान ने बताया कि इस प्रतिष्ठान के शुभारंभ के बाद अब आमजन को 0 से 5 वर्ष तक के बच्चों के लिए कपड़े, खिलौने, बेबी केयर से संबंधित सामग्री के लिए अब कहीं भटकने की आवश्यकता नहीं होगी उन्हें भूमि बेबी केयर पर यह सभी सुविधाऐं सामान्य रूप से सहज उपलब्ध हो सकेगी। इस भूमि बेबी केयर का शुभारंभ संस्थान की प्रेरणादायी मॉं श्रीमती सुशीला चौहान के करकमलों द्वारा किया गया।

यहां प्रो.संजीव कुमार चौहान व रवि चौहान के साथ श्रीमती गायत्री चौहान, श्रीमती रक्षा चौहान, एस.एल.वर्मा, श्रीमती आशा वर्मा, धर्मेन्द्र जोशी विशेष सहायक, जैन मिलन के महामंत्री बंटी जैन, अचल श्रीवास्तव व पं.महेन्द्र कोठारी विशेष रूप से मौजूद रहे जिन्होंने प्रतिष्ठान का अवलोकन कर इस नवीन व्यवस्था को सराहा और बदलते समय में ऐसे प्रतिष्ठान समय की मांग के अनुरूप खेाला गया जिसके लिए उपस्थितजनों द्वारा भूमि केयर संचालकों को बधाई और शुभकामनाऐं दी गई।

इस दौरान मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल, पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, अनूप गोयल, निर्मल गुप्ता, सोनू गोयल आदि सहित अन्य स्थानीय लोग भी प्रतिष्ठान पर पहुंचे और नवीन प्रतिष्ठान खुलने पर खरीदारी करते हुए हर्ष जताया।