वन स्टॉप सेंटर के बाहर दो मासूम बच्चों के साथ हंगामा करती रही गूंगी बहरी महिला, पुलिस बुलानी पड़ी / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज वन स्टॉप सेंटर के बाहर उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला जोर जोर से चिल्लाने लगी। दो महिला पुलिसकर्मी उक्त महिला को जबरन वन स्टॉप सेंटर ले गई। जहां अब महिला को रखा गया है। यह महिला वन स्टॉप सेंटर के बाहर अपने दो मासूम बच्चों के साथ हंगामा करती रही। जिसके बाद यहां पुलिस को बुलाना पडा। तब कही महिला अंदर गई।

दरअसर हुआ यह कि कोलारस में बीते दो दिन पूर्व लालू जाट के ढाबे पर एक अज्ञात ट्रक चालक दो बच्चों सहित एक महिला को छोड गए। इस मामले की सूचना थाना प्रभारी संजय मिश्रा को लगी। वह मौके पर पहुंचे और जाकर महिला से बातचीत की। जिसमें सामने आया कि उक्त महिला गूंगी और बहरी है। उससे उसके घर का पता पूछा तो वह कुछ भी नहीं बता पाई।

जिसके चलते पुलिस ने उक्त महिला को महिलाओं के अधिकार के लिए बनाए गए वन स्टॉप सेंटर में छोड दिया। दो दिन से महिला वन स्टॉप सेंटर में रह रही थी। परंतु आज शाम लगभग 5 बजे यह महिला वन स्टॉप सेंटर से रहने से मना करने लगी और अपना सामान लेकर जाने लगी। जिसपर वहां पदस्थ स्टाफ स्टाफ ने तत्काल इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। दो महिला आरक्षक मौके पर पहुंची और जबरन इस महिला को वन स्टॉप सेंटर में भेजा। जिसपर महिला चिल्लाने लगी और मौके पर भीड जमा हो गई।

इनका कहना है
हां एक महिला कोलारस थाना क्षेत्र से हमारे पास आई है वह पूरी तरह से गूंगी और वहरी है। हम उसे उसके बताए गए स्थान पर लेकर भी गए। परंतु वह कुछ भी क्लीयर नही कर पा रही है। जिसके चलते उसे हम बापिस लेकर आए तो वह हमारे वन स्टॉप सेंटर में जाने को तैयार नहीं थी। अब हम इस महिला को ऐसे भी नहीं छोड सकते। जैसे ही इसे अंदर ले गए यह चिल्लाने लगी। जिसपर से इसे हमने पुलिस की मदद से अंदर कर लिया है। अब डॉक्टरों के सहारे इसके घर का पता लगाएंगे।
कंचन गौड़ , प्रभारी वन स्टॉप सेंटर शिवपुरी।