स्वेता अपने पति के साथ बैराड़ गई थी, चोरों ने पूरा घर साफ कर दिया - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के पास पोहरी रोड़ पर स्थित एक सूने में घुसकर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण सहित घरेलू सामान एवं नगदी चोरी कर ले गया। जिसकी सूचना पड़ोसी ने मकान मालिक को दी। जिस पर मकान मालिक थाने पहुंची और अज्ञात चोर के विरूद्ध भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार पोहरी रोड़ निवासी स्वेता गोयल पत्नी गोविंद गोयल उम्र 35 साल ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि बीते रोज मैं अपने पति के साथ मकान का ताला लगाकर बैराड़ गई हुई थी। उसी रात मेरे पड़ोसी का फोन आया कि आपके घर का ताला टूटा पड़ा है।

यह सूचना पाकर मैं तुरंत अपने घर वापिस आ गई और अंदर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था। जिससे मैं समझ गई कि मेरे घर में कोई अज्ञात चोर घुस आए है। जब मैंने सामान की तलाशी ली तो मेरा एक सोने का हार, सोने की बेंदी, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी चांदी की पायल एवं नगदी 5 हजार रूपए तथा एक बड़ा गैस सिलेंडर, एक कपड़े से भरा सूटकेश एवं पानी का टिल्लू कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। जिसकी सूचना स्वेता ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण चोरी

तेंदूआ थाना क्षेत्र के ग्राम खरई में निवारसत राजू पुत्र मांगीलाल राठौर उम्र 35 साल के ग्राम बीती रात्रि करीब 10:30 बजे कोई अज्ञात चोर उस समय घुस आया जब परिवार के लोग सो रहे थे। 

जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। सुबह जागे तो देखा कि घर कि अलमारी में से सोने चांदी के आभूषण कीमती 90 हजार कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। जिसकी सूचना तुंरत ही पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के विरूद्ध भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

वेयर हाऊस से 34 कट्टे मसूर के चोरी

बदरवास थाना क्षेत्रांतर्गत रहने वाले मोहित पुत्र देवकीनंदन सिंघल नवीन तहसील के पास स्थित वियर हाऊस से बीती रात्रि कोई अज्ञात चोर घुस आया और 60 किलो बजनी 34 कट्टे मसूर के जिनकी कीमत 50 हजार रूपए थी को चुरा ले गया। जिसकी सूचना फरियादी को ने बदरवास थाने जाकर की। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।