चुनाव से पहले सिंधिया समर्थक सभांलने लगे मोर्चा, विजय शर्मा, प्रहलाद यादव और भैया साहब को बनाया प्रभारी / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। कांग्रेस से भाजपा में आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों को उपचुनाव के लिए जिम्मेदारियां देना शुरू कर दीं। कल सिंधिया ने हरवीर सिंह रघुवंशी और अमिताभ हरसी को पोहरी, बैजनाथ सिंह यादव को करैरा, पूर्व विधायक महेंद्र यादव को बमौरी, राकेश गुप्ता को डबरा विधानसभा उपचुनाव का प्रभारी नियुक्त किया था।

इसके बाद सिंधिया समर्थक पूर्व सांसद प्रतिनिधि विजय शर्मा और पूर्व मंत्री भैया साहब लोधी को करैरा विधानसभा उपचुनाव का प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं प्रहलाद यादव खनियांधना को भांडेर उपचुनाव का प्रभारी बनाया गया है। बताया गया है कि भाजपा शीघ्र ही सिंधिया समर्थकों को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी बनाए जाने की सूची जारी करेगी।

हरवीर सिंह और अमिताभ हरसी अपने प्रभार वाले क्षेत्र पोहरी में पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने भाजपा बैठक में भाग लेकर चुनाव की रणनीति तैयार की। पूर्व विधायक महेंद्र यादव भी बमौरी पहुंच गए। जहां उन्होंने बमौरी विधानसभा क्षेत्र के संभावित भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के साथ बैठक की और क्षेत्र का भ्रमण किया। करैरा के प्रभारी विजय शर्मा और भैया साहब लोधी भी आज करैरा जा रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M