घर में आइसोलेट कोरोना पॉजिटिव घर से निकलकर CMHO कार्यालय पहुंचा, हंगामा, मामला दर्ज - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सीएमएचओं कार्यालय से आ रही है। जहां बीते रोज घर पर आईसोलेट एक कोरोना पॉजीटिव घर से निकलकर सीएमएचओं कार्यालय जा पहुंचा। जहां पहुंचकर आरोपी ने जमकर हंगामा किया। आफिस के स्टाफ ने कोरोना पॉजीटिव युवक को समझाने का प्रयास किया। परंतु युवक नहीं माना और हंगामा करता रहा। उसके बाद वहां पदस्थ स्टाफ ने इसका वीडियों बनाकर पुलिस को बुलाया। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार भूपेन्द्र परिहार पुत्र महेन्द्र परिहार निवासी 14 नंबर कोठी के सामने 15 सितम्बर को कोरोना पॉजीटिव आया। जिसके चलते चिकित्सकों ने उक्त युवक को होम आईसोलेशन में शपथपत्र भरवाकर घर पर ही होम आईसोलेट कर दिया। उसके बाद बीते रोज युवक अपने घर से कलेक्टर के आदेेश को ठेंगा दिखाते हुए वहां से निकल आया और सीधा सीएमएचओं कार्यालय जा पहुंचा। जहां पहुंचते ही युवक ने जमकर हंगामा किया।

इस मामले की शिकायत डॉ वृजमोहन सोनी कोविड 19 वार्ड की शिकायत पर आरोपी भूपेन्द्र परिहार के खिलाफ धारा 188,269 भादवि,51,60 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।