बड़ी खबर: बेटी को भगाकर लाने से गुस्साए परिजनों ने घर पहुंचकर की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत 6 घायल - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के गांगूली गांव से आ रही है। जहां आज एक लडकी को भगाकर लाने को लेकर युवती के परिजनों ने उसकी ससुराल में आकर जमकर हंगामा कर दिया। यह हंगामा इतना बढ गया कि आरोपीयों ने जमकर फायरिंग कर दी। इस हमले में 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गांव को छाबनी में तब्दील कर दिया है। इस हादसे के बाद आरोपी फरार हो गए है।

जानकारी के अनुसार बीते 20 दिन पहले सेवाराम पुत्र पंजाब सिंह गुर्जर उम्र 25 साल निवासी गांगुली अपने साथ छिरारी थाना करैरा की वर्षा गुर्जर को अपने साथ ले आया था। दोनों ने आपसी सहमति से शादी कर ली और दोनों अपने गांव में रहने लगे। यह मामला युवती के परिजनों को नागबार गुजरा और उन्होंने आज दो कारों से आकर सेवाराम के घर हमला बोल दिया।

आरोपीयों ने घर पहुंचकर आरोपीयों ने घर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिससे सेवाराम का भाई राजमेंन्द्र पुत्र पंजाव सिंह गुर्जर उम्र 32 साल की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में राजबीर, मनीराम, मंजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बही बलराम गुर्जर अनूप गुर्जर,सेबाराम गुर्जर को भी चौटे आई है। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां दो की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया।

इस मामले की सूचना पर थाना प्रभारी दीप्ती तोमर मौके पर पहुंची और गांव में हालातों को संभाला,इस मामले में पुलिस ने फरियादी पक्ष की शिकायत पर आरोपी भारत गुर्जर,पप्पू गुर्जर,बिल्लू गुर्जर और उसके 7 से 8 अन्य साथियों के खिलाफ हत्या,हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।