साहब! लाइनमैन ने 12 हजार रुपए ट्रांसफार्मर रखने के नाम पर लिए, अभी तक लाईट नहीं आई - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में ग्राम पंचायत बड़ागांव के करीब 30 से 35 लोग आज कलेक्ट्रेट में अपने ग्राम पंचायत बड़ागांव की शिकायत लेकर आए। उनके गांव में करीब 8 माह से ट्रांसफार्मर खराब है। जिससे ग्रामीणों को काफी समस्याएं आ रही हैं। लाइनमैन ने ग्रामीणों को झांसा दिया और ग्रामीणों से 12 हजार रुपए ऐड कर इसलिए ले गया की उनके गांव में वह लाइट की व्यवस्था करा देगा। आज दिनांक तक गांव में लाइट नहीं आई है लाइनमैन से इस बारे में बात करते हैं तो वह कहता है कि 8 हजार और दो तब तुम्हारे गांव में लाइट आएगी।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बड़ा गांव के निवासियों ने बताया कि उनके गांव में 8 माह से ट्रांसफार्मर खराब है । जहां ग्रामीणों को काफी समस्याएं आ रही हैं की कहीं रात के अंधेरे में कोई सांप या जहरीला कीड़ा होने ना काट ले।जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार जिले एवं सुपरवाइजर से की। जहां पहले तो वह आश्वासन देते रहे कि हम आपकी समस्या का समाधान कर देंगे लेकिन 4 माह तक समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लाइनमैन ने कहा कि 12 हजार रुपए दो जहां ग्राम पंचायत में नया ट्रांसफार्मर रखा हो जाएगा।

सभी ग्रामीणों ने पैसे इकट्ठे करके लाइनमैन को दे दिए जिसके कुछ दिन बाद लाइनमैन से पूछा गया कि अब हमारी विद्युत समस्या का समाधान कब होगा? जहां लाइनमैन कहने लगा कि अभी 8 हजार और दो कहीं जाकर तुम्हारी गांव में ट्रांसफार्मर बदला जाएगा और लाइट की सही लाइन डाली जाएगी। जिसका ग्रामीणों सहित सरपंच द्वारा विरोध किया गया तो सुपरवाइजर कुर्रेशी ने सरपंच को धमकी दी कि तुम अपनी नेतागिरी मत दिखाओ नहीं तो किसी मामले में तुम्हें फंसा दिया जाएगा।