लोकतंत्र को बचाने सरकार के विरोध में उतरा है संत समाज: कंप्यूटर बाबा / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। कंप्यूटर बाबा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए शहर के सेलीव्रेशन गार्डन में कहा कि वे किसी पार्टी का समर्थन या विरोध नहीं कर रहे बल्कि वे जनमत का अनादर करने वाले उन गद्दारों के खिलाफ यह यात्रा निकाल रहे हैं, जिन्होंने जनमत से चुनी सरकार को दलबदल कर गिराने का काम किया। 

जब उनसे पूछा गया कि बिक तो कांग्रेस के विधायक रहे हैं फिर भाजपा का विरोध क्यों? तो बाबा ने कहा कि कांग्रेस नहीं बिक रही जो लोग बिक रहे हैं वे ही गद्दार हैं, और हम उनका ही विरोध कर रहे हैं, जो चुनी हुई सरकार छोड़ कर जा रहे हैं। जिन्होने उस जनता से पूछा तक नहीं जिसने उन्हें मत देकर चुना, कि वे दल बदल करें या न करें। आगे कंप्यूटर बाबा ने कहा कि बीजेपी ने खरीद फरोख्त कर कांग्रेस की बहुमत की सरकार को मध्य प्रदेश में गिरा दिया।

कांग्रेस छोडने वाले विधायकों ने पार्टी के साथ गद्दारी की मतदाताओं के साथ छल किया, इसलिए आने वाले उपचुनावों में असली मुद्दा धर्म और अधर्म का होगा। उपचुनावों में ये गद्दार वापस न आ जाएं इसलिए। संत समाज के लोग गली-मोहल्लों मे जाकर चौपाल लगाएंगे। कम्प्यूटर बाबा ने यह बात उनके द्वारा निकाली जा रही लोक तंत्र बचाओ यात्रा के दौरान शिवपुरी में प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कही।

लोकतंत्र बचाओ यात्रा के उददेश्य का खुलासा करते हुए बाबा ने कहा कि उनका एक मात्र मकसद मध्य प्रदेश में दलदबल कर चुनी हुई सरकार गिराने वाले 25 पूर्व विधायकों का विरोध कर उन्हें फिर से चुनाव न जीतने देना है। बाबा ने कहा उनका यह अभियान प्रदेश की 25 सीटों पर चलेगा दो अन्य जगह उप चुनाव का कारण दलबदल नहीं है ऐसे में वे उन दो जगहों पर कोई अपील नहीं करेंगे।

कम्प्युटर बाबा साधू संतों को भड़काकर अपने ही संतवेश व परंपरा से कर रहे हैं गद्दारी: भाजपा जिलाध्यक्ष

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने अपने बयानों में कहा कि कांग्रेस ने जनता से जो वायदे किए थे बेरोजगारों को भत्ता देने के किसानों को 2 लाख तक का ऋण माफ करने के वे तो पूरे नहीं किए विधायकों व मंत्रियों की कमलनाथ जी सुनते नहीं थे ऐसा भाजपा में सम्मिलित हुए विधायकों का ही कहना हैं कांग्रेस सरकार अपने कर्मों के ही कारण गिरी हैं। जहां तक बाबा के अनर्गल आरोप हैं वे निराधार व तथ्यहीन हैं।

आज लॉकडाउन के समय बाबा ने जो कृत्य किया हैं वह अपने आप में ही भत्र्सना योग्य हैं। क्योंकि वे स्वयं भी कानून का पालन नहीं कर रहे हैं। जबकि दो पहले बना भाजपा केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का प्रोग्राम भाजपा स्थागित कर दिया था। और बाबा ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया हैं प्राधिकृत अधिकारियों को बाबा के विरूद्ध कार्यवाही करनी चाहिए।
G-W2F7VGPV5M