पति भेजता था पत्नि और साली को अश्लील वीडियो, पत्नि ने दर्ज कराया मामला / POHRI NEWS

NEWS ROOM

शिवपुरी। पोहरी के ढ़ीमर मोहल्ला निवासी एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर उसे परेशान करने को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीडि़ता ने आरोपी से तलाक के लिए अर्जी दे रखी है। लेकिन इसके बाद भी आरोपी उसे मोबाइल पर परेशान करता था।

पिछले एक माह से वह लगातार उसके और साली के मोबाइल पर अशलील वीडियो भेज रहा था। साथ ही कई अश्लील फोटो में वह पत्नी का फोटो लगाकर उसके और साली के मोबाइल पर भेजता था। जिससे पीडि़ता काफी परेशान थी।

जानकारी के अनुसार पोहरी के ढीमर मोहल्ला किले के अंदर रहने वाली शाफिया बानो का विवाह शिवपुरी के जवाहर कॉलोनी निवासी साकिर पुत्र शहीद खान से हुआ था। लेकिन विवाह के बाद दोनों के बीच काफी गलतफहमियां पैदा हो गईं और शाफिया ने आरोपी के साथ न रहने का निर्णय लिया और उससे तलाक के लिए अर्जी लगा दी।

इसके बाद वह अपने पिता के घर आकर रहने लगी। लेकिन पिछले एक माह से आरोपी अपने मोबाइल नम्बर 7440716677 से शाफिया और उसकी बहन के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और अश्लील फोटो भेजने लगा।

कई बार पीडि़ता ने उसे ऐसा करने पर फटकार लगाई लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आया तो पीडि़ता शुक्रवार को थाने पहुंची और आरोपी साकिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 292 व सूचना प्राधौगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।
G-W2F7VGPV5M