बालाजी वेयर हाउस बना राजनैतिक जंग का अखाडा, सिंधिया और यादव के नाम पर 2 दल आमने-सामने

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस के बालाजी वेयर हाउस से आ रही है। जो इस समय राजनैतिक अखाडे में बदल गया है। एक तरफ तो पूर्व सांसद और पूर्व विधायक है दूसरी और वर्तमान सांसद के समर्थक है। दोनों ही इस तोल कांटे पर अपने अपने माल को तुलाने के लिए खडे है। परंंतु हालात यह है कि राजनैतिक दबाब के चलते अब दोनों ही अपना माल नहीं तुला पा रहे है।

हम बात कर रहे है कोलारस के बालाजी बेयर हाउस की जहां पूर्व विधायक की 10 ट्रॉली इस बेयर हाउस पर कल से खडी हुई है। इसके साथ ही सांसद के भांजे की भी 10 ट्रॉली इस तोल कांटे पर अपनी बारी का इंतजार कर रही है। इसमें सबसे अहम बात यह है कि दोनों में पहले तुलने को लेकर झडप हुई है। दोनों चाहते है कि उनकी ट्रॉली पहले तुले। इसी बात को लेकर दोनों आमने सामने है।

इसी बात को लेकर जब दोनों में बात नहीं बनी तो समिति प्रबंधंक ने दोनों की ही ट्रॉली नही तोलने और पब्लिक की ट्रॉली तौलने की बात कहकर वहां से चले। खबर लिखे जाने तक इस विबाद के बेयर हाउस मालिक किसानों के साथ खेतों में बैठे हुए है। उसके बाद दोनों को नंबर दिए गए है। परंतु अब माल किसानों का तुल रहा है। इस बेयर हाउस की अगर बात करें तो अभी तक इसमें 11 से 12 हजार किव्टंल माल रखा जा चुका है। अब इस गोदाम में 1 हजार किव्टंल की छमता बची है। उसके बाद इस कांटै को भी कैला देवी पर बदला जाएगा।