लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल द्वारा लगातार 9वें दिवस किया भोजन व पानी का वितरण / Shivpuri News

शिवपुरी। समाजसेवा के साथ-साथ पीडि़त मानवता की सेवा करने का अनुकरणीय कार्य विगत 9 दिनों से समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल द्वारा किया जा रहा है।

जहां हजारों प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार 12 मई से लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल के द्वारा कोरोना आपदा के कारण राज्यों से पालयन कर रहे नागरिकों हेतु शिवपुरी लायंस रसोई के माध्यम से आज नोवे दिवस भी लायंस साथियों द्वारा 1.5 क्विंटल आटे की पूड़ी-सब्जी,आचार,3500 ठंडे पानी पाऊच का वितरण पड़ोरा चौराहे पर किया गया।

यहां से गुजरने वाले बस-ट्रक, ऑटो में जा रहे लोगों को सुरक्षा के लिहाज से मास्क भी वितरित किए गए। बता दें कि लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल द्वारा विगत 9 दिवस से चल रही इस सेवा गतिविधि के माध्यम से आने जाने वालों को खाने के पैकेट, ठंडे पानी के पाऊच, बच्चों को नमकीन, बिस्किट व टॉफी का वितरण भी किया जा रहा है।

इस दौरान इस सेवा कार्य में सहयोगी लायन साथियों के प्रति लायन अध्यक्ष अशोक रंगढ़ ने इस पुनीत सेवाकार्य में सहयोग करने पर आभार व्यक्त किया। आज की सेवा गतिविधि के अवसर पर लायन अध्यक्ष अशोक रंगढ़, लायन संजय गौतम, कपिल सहगल, भारत त्रिवेदी, आगामी अध्यक्ष गोपिन्द्र जैन, सचिव विनय शर्मा, विनोद शर्मा व सुधांशु आदि उपस्थित रहे ।