मछली बनाने को लेकर हुआ विवाद, बरसे पत्थर,महिलाए भी पीछे नही रही, 10 पर मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाने क्षेत्र की करौंदी बस्ती से आ रही हैं जहां एक मछली बनाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में एक प़़क्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया। पथराव में चार से पांच लोग घायल हो गए। इसके बाद दोनों पक्ष फिजिकल थाने पहुंच गए।

पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष के लोग आपस में झगड़ने लगे। पुलिस को दोनों पक्षों के 5-5 महिला सहित पुरुषों को गिरफ्तार करना पड़ा है।

टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। थाने आकर भी दोनों पक्ष झगड़ने लगे। पहले पक्ष के गोरेलाल, धन्नो, चांदनी, रश्मी, मनीषा और दूसरे पक्ष के कालू, सूरज, रचना, राधा, सरोज के खिलाफ धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

दुकान पर पथराव, मिर्ची पाउडर भी फेंका
कालू का कहना है कि वह करौंदी में परचून की दुकान करता है। मेरा भाई राकेश बाथम की मछली शंकर ने पकवा दी थी। मैंने उनसे कहा था कि तुम्हे क्या मिल गया। सोमवार की सुबह 9.30 बजे मैं अपनी दुकान पर था, तभी शंकर, राहुल, गोरे, पीतू आए और दुकान के बाहर रखे सामान के डिब्बे फेंक गए।

सामान फेंकने की वजह पूछी तो उन चारों ने गाली गलौज और शंकर बाथम, राहुल बाथम, गोरे, पीतू , राकेश ,मनीषा, चांदीन, धन्नो, उर्मिला, नैना बाथम सभी एक राय होकर पथराव कर दिया। पत्थर छाती और पैर की उंगली में लगे। मेरी भाभी राधा बाथम के सिर, हाथ की कलाई, व कंधे में चोट आई। भाभी रचना बाथम की कोहनी में चोट आई है। सभी ने हमारे ऊपर मिर्ची पाउडर भी फेंक दिया।