महामारी से बचने ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वच्छता बहुत जरूरी हैं: यशोधरा राजे | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना कोविड 19 महामारी से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ स्वच्छता बहुत जरूरी हैं उक्त संदेश पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने देते हुए कहा कि नागरिकों से अनुरोध हैं कि 3 मई तक अपने ही घरों में रहकर सुरक्षित रहें।

इस अवसर पर राजमाता विजयाराजे सिंधिया ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं द्वारा शिवपुरी पब्लिक स्कूल के पास ,पुरानी शिवपुरी ,ग्वालियर बायपास ,राजापुरा रोड पर पहुंचकर मदद की। इस अवसर पर अलग-अलग गोले लगाए गए जहाँ बिठाया गया साथ ही। इस अवसर पर ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं को साबुन से हाथ धुलाकर सलाह दी गई।

साथ ही सामग्री का वितरण भी किया , उसके बाद नगर के अलग अलग जगहों से जरूरतमंदों के फोन आए तो उनको भी राशन की किटों के साथ कपड़े धोने के साबुन का वितरण किया।

इसी स्थिति में शिवपुरी जनसम्पर्क कार्यालय पर पदस्थ राजेन्द्र शिवहरे व कप्तान यादव, नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, डॉ. रश्मी गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जरूरतमंदों को बीच पहुंचे और राशन किट उपलब्ध कराई है। जबकि बीतेरोज राजमाता विजयाराजे सिंधिया ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार पिछले लगातार 25  दिनों से इस सेवा कार्य में जुटे हुए हैं। 
G-W2F7VGPV5M