करैरा के EPS SCHOOL में गेंहू चना का मिला अवैध भंडार, SDM ने किया जप्त

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के ग्राम टोडा करैरा में एक प्राइवेट स्कूल  में अवैध रूप से गेहूं चना ,सरसों ,मूंगफली ,जवा का अवैध का अवैध भंडार मिला। इस मामले की सूचना एसडीएम करैरा को  लगातार शिकायत मिल रही थी कि स्कूल संचालक द्वारा मंडी टैक्स की चोरी की जा रही है। जिसके चलते आज एसडीएम ने कार्यवाही को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार एसडीएम मनोज गरवार को सूचना मिली कि ईपीएस स्कूल अवैध रूप से खरीदी की जा रही है जिस पर आज कार्यवाही करते हुए एसडीएम करैरा मनोज गरवाल, राजस्व निरीक्षक एवं मंडी निरीक्षक ने गेहूं का अवैध भंडार जब किया वेयर हाउस के सामने ईपीएस स्कूल की जांच की गई।

जिसमें स्कूल में अवैध रूप से गेहूं 228 बोरी गेहूं, 200 बोरी जवा, 220 पूरी मूंगफली, 6 बोरी सरसों, 2 बोरी चना, 90बोरी तिली पाई गई मौके पर एसडीएम राजस्व निरीक्षक एवं मंडी कर्मचारी द्वारा माल जप्त कर मंडी अधिनियम तहत के कार्यवाही की गई लगातार शिकायत मिल रही थी कि गेहूं चना फली का स्कूल संचालक द्वारा मंडी टैक्स की चोरी कर अवैध रूप से खरीदी जा रही है एवं शासन को लाखों रुपए की टैक्स का चूना लगा जा रहा है। जिस पर आज ए पी एस स्कूल  संचालक पर छापामार  कर गेहूं का भंडार जप्त कर कार्रवाई की गई। 
G-W2F7VGPV5M