100% लॉकडाउन में तैनात पुलिस के बावजूद दुकान के ताले तोड़कर लाखों का माल ठेले पर भर ले गए | khaniyadhana News

खनियांधाना।जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियांधाना कस्बे के  पौठयाई क्षेत्र में स्थित शुक्रवार-शनिवार रात को चोरों ने सुखनंदन जैन की किराना दुकान के ताले तोड़ दिए। चोर गल्ले से रुपए के अलावा शक्कर, चाय पत्ती, सूखे मेवा, गुटखा आदि चोरी करके ले गए। चोरी गए सामान की कीमत लाखों में बताई गई है। बताया गया हैं चोर पूरा माल 4 पहिया के ठेले से परिवहन कर ले गए है। इस कारण पुलिस की ग्श्त व्यवस्था पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं।

खनियांधाना के गांधी चौक में रहने वाले सुखनंदन जैन की पौठयाई क्षेत्र में मैन रोड पर किराने की दुकान है। उनका कहना है कि लॉकडाउन के कारण दुकान में ताले लगे हुए हैं मात्र सुबह 7 से 9 के बीच में दुकान खोल कर आवश्यक चीजों की बिक्री करते हैं। शुक्रवार को सुबह 9 बजे दुकान बंद करने के बाद वह घर चले गए थे।

शनिवार सुबह उन्हें जानकारी मिली कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े हुए हैं। वहां जाकर देखा तो दुकान से लाखों रुपए कीमत का किराने का सामान गायब मिला। उन्होंने बताया कि चोरों ने पीछे से छत के रास्ते प्रवेश किया। दुकान में से सामान भरकर आगे की गैलरी का ताला तोड़कर चार पहिया ठेला से सामान भरकर ले गए, जिसके निशान दिखाई दे रहे हैं।

खनियांधाना के व्यापारियों का कहना है कि लॉक डाउन के कारण इस समय बाजार पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था करना पुलिस का काम है। इतनी भारी सुरक्षा व्यवस्था में जब पुलिस जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग कर रही है। तब इस प्रकार की घटना बहुत ही गंभीर मामला है। पुलिस को इस का शीघ्र खुलासा कर माल बरामद करना चाहिए।