सोशल नही मानसिक दूरी से कोरोना पीडित दीपक शर्मा ने लगाया मकान बेचने का बोर्ड | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। दुबई से लौटे मैकैनिकल इंजीयिर दीपक शर्मा शिवुपरी के पहले कोरोना पॉजीटिव मरीज थे,अब वह स्वस्थय होकर घर जा चुके हैं,लेकिन मोहल्ले के बर्ताव के कारण अब वह मोहल्ला छोडने का मन बनाते हुए मकान बेचने की घोषणा कर चुके हैं। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए उन्होने कहा था कि बीमारी किसी को भी हो सकती हैं,सोशल दूरी इसका ईलाज हैं लेकिन मानसिक दूरी नही है।

बताया जा रहा हैं कि अपने मोहल्ले के लोगो की मानसिक दूरी और बूरे बर्ताव के कारण अब दीपक शर्मा के परिवार ने घर के बहार एक वोट टांग दिया हैं कि यह मकान बिकाउ हैं। अब वह शिवपुरी से शिफ्ट होना चाहते हैं।

इस संबंध में जब दीपक ने बताया कि मेरे साथ हुई इस घटना के बाद पिता ने मकान बेचने का निर्णय लिया है। पिता ने घर के बाहर तख्ती टंगवा दी है। दीपक का कहना है कि मुझे कोरोना जैसी बीमारी हुई, यह किसी काे भी हाे सकती है।

 इसलिए किसी काे किसी के साथ बुरा बर्ताव नहीं रखना चाहिए। बल्कि मुश्किल दौर में हौसला बढ़ाने का काम करना चाहिए। अब ग्वालियर में रहने का मन बनाया है। हालांकि वह मूलत: कोलारस के रहने वाले हैं। कोलारस में पुस्तैनी मकान व खेती की जमीन भी है।
G-W2F7VGPV5M