जमाती के परिवार ने घर पहुंची स्वास्थ्य टीम को अभद्रता करके भगाया, प्रशासन चुप | Pichhore News

पिछोर। देश में राजधानी दिल्ली की जमात और कोरोना कनेक्शन पूरा देश जानता हैंं,सरकार दिल्ली में जमात इस कार्यक्रम में पहुचने वाले पूरे देश के लोगो की ट्रेवल हिस्ट्री बना रही हैं ओर कौन कौन यहां आया उसकी जांच की जा रही हैं।

इसी क्रम में दिल्ली का कनेक्शन पिछोर के रहने वाले युवक का निकला स्वास्थ्य विभाग जब उसके घर जांच के लिए गई तो टीम के साथ अभद्रता की गई एवं उन्हे कर्तव्य पूरा नहीं करने दिया गया। स्वास्थ्य टीम को अभद्रता करके वापस भेज दिया। सूचना के बाद भी स्थानीय प्रशासन ने मामले में तत्परता नहीं दिखाई। दूसरे दिन भी टीम को खाली लौटना पड़ा।

स्वास्थ्य टीम के डॉ हर्ष पुरोहित ने बताया कि सूचना पर शुक्रवार को सूचना मिली थी कि संकटमोचन कॉलोनी माझी धर्मशाला के सामने संकट मोचन कॉलोनी पिछोर में रहने वाला शानू (40) पुत्र सफी उल्लाह खान जमात से लौटा है। शुक्रवार को जैसे ही घर पहुंचे तो घर वाले बाहर से ही चिल्लाने लगे। कहने लगे कि बिना फोन करके आए हो, यह हमारा अपमान है।

अभद्रता करने पर मजबूरी में लौटना पड़ा। शनिवार को उसी घर के बगले में दूसरे युवक अतीक शाह की शनिवार को स्क्रीनिंग की है। मोहल्ले के लोगों ने दो-तीन दिन पहले ही अतीक के दिल्ली से लौटने की सूचना दी थी। जबकि अतीक का कहना है कि वह दिल्ली से 18 मार्च को लौटा था। अतीक को होम क्वारेंटाइन करा दिया है।

इस मामले में एसडीएम पिछोर उदय सिंह सिकरवार का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सूचना दी थी। हमने घर जाकर दिखवाया है। परिवार वाले भोपाल में होना बता रहे हैं।