लॉकडाउन में BJP नेता की गुण्डागर्दी, SDOP कार्यालय के सामने युवक पर तानी पिस्टल, TI को हडकाया

Bhopal Samachar

करैरा। खबर करैरा नगर से आ रही हैं। जहां एक भाजपा नेता की गुण्डा गर्दी करते हुए करैरा एसडीओपी कार्यालय के सामने एक युवक पर पिस्तोल तान दी। करैरा के टीआई जब मौके पर आए तो नेता ने सत्ता की धौस बताते हुए हडकाने का प्रयास किया। बताया गया हैं इस नेता के साथ 2 लोग और थे,पुलिस ने नेता की पिस्टल जब्त करते हुए नेता सहित 3 लोगो पर मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार सुबह भाजयुमो का जिला मंत्री मुकेश राय अपने मित्र राकेश शर्मा और अभिषेक गुप्ता के साथ हाथों में पिस्टल लेकर एसडीओपी कार्यालय के सामने पहुंचा।

जहां वह अपने आप को भाजपा का कार्यकर्ता बताते हुए लोगों को हडक़ा रहा था और आने जाने वालों के साथ अभ्रदता कर रहा था। बताया जाता है कि आरोपी भाजपा नेता मुकेश राय और राकेश शर्मा ने एक युवक को पकड़ लिया और उसके सिर पर पिस्टल रखकर उसे धमकाया।

 जिसकी सूचना जैसे ही करैरा टीआई राकेश शर्मा को लगी तो वह मौके पर अपने दलबल के साथ पहुंच गए। पुलिस के आने के बाद भी आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने पुलिस को भी धमकाना शुरू कर दिया।

आरोपी अपने आप को भाजयुमो का जिला मंत्री बताया और पुलिस पर रौव झाडऩा शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपी मुकेश राय और राकेश शर्मा हाथ में पिस्टल लिए हुए थे। बताया जाता है कि पुलिस ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते सीधे उसके पास जाने से बचते हुए अपने साथियों से उसे घेरकर पकड़ लिया और दोनों आरोपियों के हाथ से पिस्टल छीन ली।

यह देख उनका तीसरा साथी अभिषेक गुप्ता मौके  से भागने लगा। जिसे भी पुलिस ने पकड़ लिया। करैरा टीआई राकेश शर्मा का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान यह तीनों आरोपी चौराहे पर हुडदंग मचाकर लोगों को भयभीत कर रहे थे, जो सीधा-सीधा शासन के आदेश का उल्लंघन है। दो आरोपियों पर पिस्टल भी थी, जो खुलेआम चौराहे पर लहरा रहे थे।

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता मुकेश राय और राकेश शर्मा से उनकी लायसेंसी पिस्टल भी जप्त की हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 188 और 30 आम्र्स एक्ट के तहत कायमी कर ली है।

बताया जाता है कि भाजपा कार्यकर्ता मुकेश राय पर पूर्व में भी कई गंभीर मामले पंजीबद्ध है और हाल ही में उक्त आरोपी पर एक बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला भी दर्ज हुआ था।
G-W2F7VGPV5M