शादी से आया खाना खाते ही 5 वर्षीय बेटे की मौत, समस्त परिवार अस्पातल में भर्ती

करैरा। खबर जिले के दिनारा के अलगी गांव से आ रही हैं। गांव में निवासरत एक केवट परिवार के 5 वर्षीय बेटे की मौत होने की खबर आ रही हैं,वही इसी परिवार के 5 लोग बीमार हो गए हैं। सभी का ईलाज दतिया में चल रहा हैं पूरा परिवार फूड पॉइजन का शिकार होने के समाचार मिल रहा हैं।

जानकारी के अनुसार आशा पत्नी रवि केवट निवासी अलगी ने बताया कि 10 फरवरी को गांव से करैरा में एक गुप्ता परिवार के यहां आयोजित शादी समारोह में पूड़ी बेलने गई थी। पूड़ियां बेलने के बाद आशा ने खुद खाना खाया और फिर शादी में बचे खाने में से मटर-पनीर की सब्जी, सूखी सब्जी, आठ-दस पूड़ियां और बेसन की बर्फी पैक कराकर घर लेकर आ गई।

पॉलिथीन में उक्त खाने का सामान पैक करके लाई थी। वहीं आशा ने बताया कि रोटियां घर आकर बनाईं। सब्जी व रस मलाई परिवार के सदस्यों को खिला दी। खाना खाने के बाद कुछ घंटे बाद सभी को उल्टी-दस्त की शिकायत हुई। सभी को दतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। विषाक्त भोजन से आशा केवट (32), बेटी शिखा केवट (15), छोटी बेटी मेनका केवट (10), सबसे छोटा बेटा पवन केवट (5) और रवि केवट बीमार हो गया।

झाड़- फूंक में उलझने से चली गई बेटे की जान
रवि केवट ने बताया है कि पत्नी आशा शादी से खाना लाई, उसी को खाकर बेटे अमित को उल्टी हुई। अमित ने कहा कि पापा उल्टी हो रही है, तो मैंने कहा दिन भर घूमते रहते हो सो जाओ। इसके बाद वह सो गया। कुछ देर बाद बेटी को भी उसी तरह की शिकायत हाेने लगी। इसके बाद बेटे को एक तांत्रिक के यहां ले गए, जहां उन्होंने पानी पढ़कर दिया इसके बाद बेटा बोला पापा में जा रहा हूं और उसकी मौत हो गई।