चप्पल कुटाई बाले बाबू शिवकुमार सोनी पर साढे 13 लाख का बिजली बिल बकाया, विभाग ने लिखा पत्र

शिवपुरी। अभी हाल ही में चप्पल कुटाई के मामले से फैमस हुए सामाजिक न्यास विभाग के बाबू को अब बिजली विभाग की और से एक विभागीय नोटिस जारी किया गया है। इस नोटिस में उक्त बाबू से जल्द से जल्द राशि जमा कराने की बात विभागीय अधिकारीयों द्धारा की गई है। यह राशि साढे 13 लाख रूपए की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग के जारी पत्र में सामाजिक न्यास विभाग को एक पत्र के माध्यम से सूचित किया गया है कि उसने विभाग में सहायक ग्रेड 3 के पद पद पदस्थ बाबूू शिवकुमार सोनी पर उनके घरेलू कलेक्शन क्रमांक 3688081000 के नाम से कलेक्शन है। इस कनेक्शन पर आज दिनांक तक 13 लाख 49 हजार रूपए की राशि बकाया है।

यह पत्र बिजली विभाग ने सामाजिक न्यास विभाग को लिखा है। जिसमें उक्त कर्मचारी द्धारा जल्द से जल्द राशि जमा कराने की बात कही है। इस पत्र के मिलते ही सामाजिक न्यास विभाग ने भी शिवकुमार सोनी को पत्र जारी कर जल्द से जल्द बिजली का बिल जमा कराने की बात कही है।

यहां बता दे कि उक्त बाबू पर बीते कुछ दिनों पूर्व एक महिला द्धारा सण्डे को कार्यालय में बुलाकर छेडछाड का आरोप लगाया था। जिसके चलते उक्त बाबू की महिला ने जमकर चप्पलों से कुटाई की थी। इस मामले का वीडियों भी शोसल मीडिया पर जमकर बायरल हुआ था। इस वीडियों के बायरल होते ही जमकर सुर्खिया बटोरी थी। यह मामला अब माननीय न्यायालय में बिचाराधीन है। पुरानी खबर पढने के लिए यहां क्लिक करें https://www.shivpurisamachar.com/2018/04/shivpuri_8.html