बिना नंबर के बाईकर्सो पर रणवीर की नकेल, आधा सैकडा वाहनों पर प्लेट लगवाकर डलबाए नंबर | Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने अपराधों पर अंकुश लगाने के दृष्टि से यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव को निर्देश दिए की शहर में बगैर नम्बर वाहनों के खिलाफ शख्त से शख्त कार्यवाही की जाए। जिससे अपराधों पर अंकुश लग सके। साथ ही तत्काल इन वाहनों पर नम्बर डलवाए जायें।

पुलिस अधीक्षक के आदेश के पालन में आज यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने शहर के विभिन्न पॉइन्टों पर यातायात पुलिस कर्मियों के खड़ा करके आज ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए आधा सैकड़ा से अधिक दो पहिया वाहनों को पकड़कर वाहन चालक से रजिस्ट्रेशन नम्बर व वाहन चालक का ड्राईविंग लायसेंस मांगा नहीं होने पर तत्काल गाड़ी को यातायात थाने पहुंचाया।

जिनमें कई गाडिय़ों नम्बर अंकित न होने पर उन्हें तत्काल नई नम्बर प्लेट सहित उस पर पेंटर के माध्यम से नम्बर अंकित कराए गए साथ ही चालानी कार्यवाही की। इस संबंध यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने चर्चा की तो उनका कहना था कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन यह कार्यवाही की गई हैं और आगे भी जारी रहेगी।

ज्ञातव्य है कि एसपी राजेश सिंह चंदेल के निर्देश पर विगत दिनों बुलट मोटर साइकिलों में लगे हुए खतरनाक सायलेंसरों को न केवल निकलवाया गया बल्कि उन पर तगड़ा जुर्माना भी किया गया। पुलिस अधीक्षक की यातायात को लेकर चलाई जा रही इस सख्त मुहिम से नियम विरूद्ध वाहन चलाए जाने वालों में हड़कंप मचा हुआ हैं।