विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी की DGP के नाम पाती:मेरे शांतप्रिय विधानसभा क्षेत्र से रविन्द्र सिकरवार को हटाया जाए

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से आ रही है। जहां बीते रोज इंदार थाना क्षेत्र में पदस्थ हुए एसआई रविन्द्र सिकरवार की कार्यप्रणाली पर क्षेत्रीय विधायक और भाजपा के दिग्गज नेता वीरेन्द्र रघुवंशी ने थाना प्रभारी को हटाने को लेकर आई जी को पत्र लिखा है। जिसे लेकर क्षेत्र की राजनीति में हडकंप की स्थिति है। माना जा रहा है कि उक्त थाना प्रभारी को पदस्थ करने में कांग्रेस के एक दिग्गज नेता का हाथ रहा है। उस पर से अब विधायक ने उक्त थाना प्रभारी को हटाने को लेकर यह पत्र लिखा है।

कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपने लेटर पेड पर पुलिस महानिदेशक मध्यप्रदेश भोपाल के नाम लिखे पत्र में उल्लेख किया है कि रविन्द्र सिंह सिकरवार को अभी हाल ही में पुलिस लाईन शिवपुरी से उनके विधानसभा क्षेत्र के इंदार थाने में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ किया है। रविन्द्र सिंह सिकरवार विगत 7 साल से शिवपुरी जिले में पदस्थ है। अपने पत्र में उन्होने लिखा है कि वह मूलत: शिवपुरी जिले की करैरा तहसील के निवासी है। वह तथा उनके भाई सुरेन्द्र सिंह सिकरवार पुलिस की वर्दी का दुरूपयोग कर कानून हाथ में लेकर भ्रष्टाचार के आदि है।

उन्होने अपने पत्र में पुलिस महानिरीक्षक से आग्रह किया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में शांति का माहौल है। किंतु रविन्द्र सिंह सिकरवार को थाना प्रभारी पदस्थ किए जाने से उनकी कार्यशैली के कारण थाना क्षेत्रांतर्गत माहौल खराब होने की पूर्ण संभावना है। इस पत्र के बाद शिवपुरी जिले की राजनीति में हडकंप मच गया है। माना जा रहा है कि उक्त थाना प्रभारी को इस क्षेत्र के पूर्व विधायक और कांग्रेस के नेता के कहने पर उनके क्षेत्र में पदस्थ किया है। जिसपर वर्तमान विधायक ने सांबलिया निशान लगा दिया है। अब देखना यह है कि उक्त थाना प्रभारी पर पुलिस अधीक्षक क्या एक्शन लेते है।