Ex MLA की बिटिया की सगाई से लौट रहे रिश्तेदारों की कार पुल से जा गिरी,एक की मौत,एक बमुश्किल बचे

कोलारस। जिले के कोलारस के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव की बिटिया की सगाई से लौट रहे रिश्तेदारों की कार ओरछा के पास पुलिया में गिरी 1 की मौत कार में बैठे बाकी सदस्य बड़ी मुश्किल से बचे। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम रात 10:00 बजे ओरछा में कोलारस के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव की बिटिया के गोदी टीका की रस्म का कार्यक्रम था।

जिसमे शामिल होने के लिए अनेक रिश्तेदार ओर मिलने वालों के साथ चंद्रभान सिंह यादव मड़वासा वाले ओर इंदौर से सेवा निवृत्त हुए सेसई खुर्द के पंचम सिंह यादव जो वर्तमान में शिवपुरी में निवास करते हैं। दोनो भी पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद रात्रि 10 बजे के बाद पंचम सिंह यादव और चंद्रभान सिंह पंचम यादव की वेगन आर कार से शिवपुरी के लिए रवाना हुए। रास्ते मे बरसात के कारण जगह जगह पानी भर गया था।

झांसी मोड़ से एक किलोमीटर पहले बनी पुलिया के गड्ढे में गाड़ी अंबेलेन्स होकर नीचे गिर गयी। गा?ी चला रहे पंचम यादव और चंद्रभान ने तय कर लिया कि अब बचना मुश्किल है । और यह कहते कहते पानी उनके मुंह से ऊपर हो गया। लेकिन अचानक ही वहां कुछ लोगों आकर पत्थर फैंककर एक कांच फोड़ दिया और चंद्रभान ने अपना मुंह बाहर निकाल लिया जिससे उन्हें सांस मिल गयी फिर लोगों ने रस्सी फैंककर उन्हें बाहर खींचा। तब तक पानी भरने से पंचम सिंह की सांसे रुक चुकी थीं। जीवित बचे चंद्रभान अभी भी यह नही बता पा रहे कि उनकी जान कैसे बच गयी।क्योंकि वे खुद को भी ईश्वर के हवाले कर चुके थे।

चंद्रभान ने बताया है कि गाड़ी पुलिया से नीचे गिरने के बाद पानी मे डूब रही थी। जब पानी मुंह से ऊपर जाने लगा और कोई आस नहीं दिखी तो हम दोनो इतना कह रहे थे कि अब अपना अंतिम समय आ गया है। तभी अचानक कांच फूटा ओर मेरा सर कांच के बाहर आ गया जिससे मेने सांस ली। फिर लोगों ने एक रस्सी पकड़ी,रस्सी टूट गयी और मैने एक पेड़ की टहनी पकड़ ली।

इसके बाद क्या हुआ चंद्रभान कुछ नही बता पाए। जबकि स्टेयरिंग में फंसे पंचम सिंह को लोग बचा पाते वे पानी मे डूब गए। जीवित बचे चंद्रभान यादव कल रात के मंजर को याद करके कांप उठते हैं। वे कहते हैं कि कल उन्होंने मौत को और जिंदगी को एक ही पल में नजीदिक से देखा है। जिसमे मुझे छोडक़र मेरे साथी को मौत चुरा कर ले गयी।