बंधन बैंक का जनरेटर अतिक्रमण में रखा मिला, काटा चालान | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी में पिछले काफी समय नगर पालिका और यातायात विभाग के द्वारा संयुक्त रूप से चलाई जा रही अतिक्रमण हटाओ मुहिम आज दोपहर झांसी तिराहा क्षेत्र में नगर पालिका जेसीबी गर्जी और अतिक्रमण में रखी स्टॉलों को हटाने के साथ-साथ अवैध रूप से कब्जे धारियों को वहां से हटया गया। आज फिर नगर पालिका ओर राजस्व की टीम ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल ने अतिक्रमण कारियों को समझाया कि अतिक्रमण हटाना अनिवार्य है और जो स्वेच्छा से नही हटाएगा उसे जबरदस्ती तोड़ दिया जाएगा। झांसी तिराहे पर नरेंद्र जैन भोला की बिल्डिंग में बने बंधन बैंक का जनरेटर अतिक्रमण क्षेत्र में होने से 1 हजार रुपये का चालान काटने की कार्यवाही की गई है। अभी अभियान जारी रहा। जहां नगर पालिका एवं राजस्व की टीम द्वारा अतिक्रमण हटाया गया।

अवैध रूप से धुलाई सेंटर बनाए फुटपाथ को तोड़ दिया गया।  साथ ही स्टॉलों को हटा दिया गया। अवैध रूप से रखे टायरों को हटाकर स्टॉलों को जप्त किया गया। साथ की एक-एक हजार रूपए का जुर्मान भी तत्काल मौके पर किया गया। डिप्टी कलेक्टर गरवाल, नपा के स्वास्थ्य अधिकारी गोविन्द भार्गव, राजस्व अधिकारी पूरन कुशवाह एवं समस्त स्टाफ उपस्थित था।