CIAT संस्थान पहुंचे सांसद डॉ केपी यादव, IG पवार से की मुलाकात | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ.के.पी.यादव शिवपुरी प्रवास के दौरान बड़ौदी स्थित CIAT CRPF संस्थान परिसर पहुंचे। यहां संस्थान के आईजी एम.सी.पंवार ने सांसद डॉ.यादव का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया और कमाण्डेट जगदीप्रसाद बलाई के साथ मिलकर संस्थान की गतिविधियों के बारे में बताया। इस दौरान सौजन्य भेंट करते हुए आईजी मूलचंद पंवार ने सांसद डॉ.यादव को सीआरपीएफ संस्थान के बल के लिए आवश्यक रेल सुविधा का भी जिक्र किया और मांग की कि वह अपने प्रयासों से रेल लाईन और अधिकांशत ट्रेनों का स्टॉपेज शिवपुरी में कराऐं ताकि सीआरपीएफ सहित आईटीबीपी बल व आई.बी. को भी इससे काफी राहत मिल सकेगी।

इसके अलावा आतंवाद विद्रोहिता को लेकर संस्थान में संचालित गतिविधियों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई कि किस प्रकार से देश की रक्षा में सीआईएटी सीआरपीएफ अपना योगदान दे रही है और सतत तत्पर रहकर देश रक्षा के लिए अग्रणीय है। इस अवसर पर आईटीबीपी श्री बेग साहब व आईबी के अधिकारीगण भी मौजूद थे। 

साथ ही सांसद डॉ.के.पी.यादव के साथ पूर्व राज्यमंत्री राजू बाथम, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। यहां बता दें कि शिवपुरी में सीआरपीएफ आईटीबीपी और आईबी सेंटर है जहां आवागमन की सही सुविधा न होने होने से अर्धसैनिक बल को असुविधा का सामना करना पड़ता है और जो रेल है वो 4 घंटे का सफ र 8  घंटे में पूरा करती है रेल मंत्री के नाम सांसद को चिट्ठी सौपी।