बडा हादसा टला: KIDS VELLEY SCHOOL की VAN में लगी आग, आरक्षक की सूझबूझ से 20 बच्चे सुरक्षित

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र आज उस समय खलबली मच गई्र जब एक स्कूल बैन बच्चों से भर कर कस्बे में बच्चों को छोडऩे जा रही थी तभी अचानक मारूति बैन आग लग गर्ई। इस आगजनी की घटना को तत्काल पुलिस आरक्षक ने आग लगने की सूचना तत्काल मारूति चालक को दी और बच्चों को बाहर निकाल कर एक बहादुरी का परिचय दिया।

शिवपुरी जिले के पिछोर में स्कूल वैन में चिंगारी भडक़ गई, इस वैन में 20 स्कूली बच्चे बैठे हुए थे। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक स्कूल वैन एलपीजी गैस टैंक से चल रही थी। बैटरी में सॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। किड्स वेली कॉन्वेंट स्कूल की वेन में जैसे ही चिंगारी लगी तो वैन में बैठे स्कूली बच्चे रोने लगे। उन्हें बिलखता देख पास से गुजर रहे पुलिस आरक्षक दीपक श्रीवास्तव ने बच्चों को वेन से तुरंत बाहर निकाला और आग बुझाई। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

पुलिस ने वैन जब्त कर ली है। हादसा दोपहर में घटित हुआ। हालांकि इस मामले में प्रशासन की भी बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई। स्कूल वैन एलपीजी गैस से चल रही है और प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। पिछोर में स्कूल वैन में लगी आग 20 बच्चे बैन में बैठे हुए थे एलपीजी गैस टैंक से चल रही थी। स्कूल वैन बैटरी से सॉर्ट सर्किट होने से लगी आग जैसे ही बेन में चिंगारियां छूटी और बच्चे रोने चिल्लाने लगे उनकी आवाज सुन पुलिस आरक्षक दीपक श्रीवास्तव ने बच्चों की चीख सुनकर  बैन से बच्चों को तुरंत निकाला और आग बुझाई बड़ा हादसा होने से टला प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई स्कूल वैन एलपीजी गैस से चल रही है इस और प्रशासन का कोई ध्यान नहीं