भाजपा नेता के पुत्र ने धोखे से बेचा प्लॉट,शुरू किया निर्माण तो प्रशासन ने चलाई JCB

शिवपुरी। शनिवार को शहर की विवेकानंद परम कॉलोनी में हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर जिला प्रशासन और फिजिकल थाना पुलिस ने मिलकर 1500000 रुपए के प्लॉट से कब्जा हटाने की कार्रवाई की है एसडीएम के आदेश पर यह कार्रवाई हुई है।

तहसीलदार शिवपुरी का कहना है कि हाई कोर्ट से इस अतिक्रमण को हटाने का आदेश मिला था जबकि प्लॉट पर कब्जा जमाए बैठे राय मेडिकल के संचालक का कहना है कि भाजपा नेता लवंगीकर जी के सुपुत्र अमित लवंगीकर से उन्होंने प्लॉट खरीदा था जिस समय रोड पर अतिक्रमण तोडऩे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा था वहां राय मेडिकल के द्वारा बार-बार अमित लवंगीकर को बुलाए जाने के बाद हुई अमित लवंगीकर वहां मौके पर उपस्थित नहीं हुआ।

अब राय मेडिकल का कहना है कि वह अमित लवंगीकर के ऊपर फर्जी रजिस्ट्री करने का मुकदमा लगाएंगे जबकि अमित लवंगीकर का कहना है कि उनके पास बेची गई जमीन की रजिस्ट्री है वहीं जिला प्रशासन का भी कहना है कि क्रेता चाहे तो विक्रेता के ऊपर केस कर सकता है।

सर्वे नंबर 1097 और 1099 तोडऩे के थे आदेश राय मेडिकल के संचालक मुकेश राय ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी रजिस्ट्री 1126 सर्वे नंबर पर है और हाईकोर्ट ने 1097 और 1099 सर्वे नंबर पर से कब्जा हटाने का आदेश दिया लेकिन इसके बाद भी प्रशासन ने 1126 तोड़ दिया।