Ads 720 x 90

पैसोें के लिए गई पति की जान,अब ससुरालजन पैसों के लिए पत्नि को प्रताणित करने लगे | Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज पुलिस ने एक विधवा महिला की शिकायत पर ससुरालजनों पर दहेज प्रताणना का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि जब तक महिला का पति जिंदा था तब तक कोई बारदात नहीं हुई। पति की हत्या के बाद ससुराल जन महिला को प्रताणित करने लगे। 

जानकारी के अनुसार रचना पत्नि सुमित यादव उम्र 23 साल निवासी रानीपुरा थाना कराहल जिला श्योपुर की शादी टुडयावद निवासी सुमित यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद सब ठीक रहा। बीते कुछ दिनों पूर्व सुमित की हत्या हो गई थी। उसके बाद महिला विधवा हो गई। विधवा रचना को उसके बाद से ही ससुरालजन महिला को दहेज में पांच लाख रूपए लाने की मांग कर प्रताणित करने लगे। 

इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी ससुर चपांलाल,जेठ गुलाब सिंह, देवर सुरेन्द्र और देवर नंदकुमार के खिलाफ धारा 498, 323 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। यहां बता दे कि आईपीएल में सट्टे को लेकर अज्ञात आरोपीयों ने महिला के पति सुमित की हत्या कर दी थी। अब परिवार जन भी महज पैसे के लिए उसकी पत्नि को प्रताणित करने लगे।