EX MLA की लॉज में सड़ती मिली युवक की लाश, मानवता शर्मसार, कचरे की ट्रॉली में ले गए लाश VIDEO

बैराड। आज मानवता को शर्मसार करने बाली खबर जिले के बैराड कस्बे से आ रही है। जहां आज पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला की लॉज में निवारसत एक युवक की लाश सडी हुई मिली। इस मामले की सूचना पास में ही संचालित एक पार्लर की संचालिका ने पडौसियों को दी। जहां पडौसी तत्काल उक्त मकान में पहुंचे। जहां उक्त लाश को मकान से निकाला। निकालने के बाद जो घटनाक्रम हुआ वह अत्यनंत शर्मनाक था। उक्त म्रतक के परिजन न होने के चलते इस लाश को कचरे की ट्रॉली में डालकर ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ नगर के पुराने बैराड़ रोड़ पर स्थित पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला के लॉज में दूसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में दो दिन पुरानी लाश मिलने से नगर में सनसनी फैल गई कमरे में से तेज बदबू आने के बाद पड़ोस में ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली महिला ने जब कमरे में जाकर देखा तो लॉज में कंप्यूटर ऑनलाइन का काम करने वाले किराएदार अजय सक्सेना की फूली हुई लाश पड़ी हुई थी जिसे देखकर महिला की चीख निकल गई। 

महिला को चिल्लाते देखता आसपास के दुकानदार इकट्ठे हुए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी एसडीओपी पोहरी राकेश व्यास और बैराड़ टीआई अलोक भदौरिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा बनाकर नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की मदद से शव को पीएम हाउस भेजा

बताया जा रहा है कि मृतक मुंबई का रहने वाला था यहां एक बेडिया समाज की महिला के साथ पति पत्नी की तरह रहा रहा था जिस लॉज के कमरे में अजय सक्सेना (50)  की लाश मिली वहां पर वह अकेला रहता था और इसी कमरे से वह ऑनलाइन प्रतियोगी परीक्षाओं के फार्म आदि भरने का काम करता था।

इस मामले में मानवता को शर्मसार करने बाला पहलू सामने आया है। जब संबेदनहीनता का परिचय देते हुए उक्त लाश को नगरपंचायत की कचरा ट्रॉली में प्रेशर लगाकर रखा गया। और फिर इस लाश को इसी कचरा गाडी से पीएम हाउस ले जाया गया।

इनका कहना है
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
अलोक भदौरिया ,टीआई थाना बैराड़