Ads 720 x 90

कोलारस में पाइप लाइन बिछा कर मिट्टी के ढेर को छोड गया ठेकेदार, ​पब्लिक परेशान | KOLARAS NEWS

शिवपुरी। नगर मे पाइप लाइन बिछाने के लिए ठेकेदार द्वारा सड़को को खोदा गया था और नालियो को तोडा गया था खोदी गयी सड़को से जो मिट्टी पत्थर निकले उनको नगर मे कई जगह लोगो के घरो के आगे डेर लगाकर रख दिया है जिससे नगर वासी काफी परेशान हो रहे है।

आज पाइप लाइन बिछाये हुए दो माह से ऊपर हो गया है। लेकिन लोगो के घरो के आगे मिट्टी पत्थरो के डेर जस की तस लगे हुए है साथ ही नलियो की मरम्मत न होने से पानी सड़को पर बह रहा है और स्वक्छता अभियान धूमिल होता नजर आ रहा है ।

चौधरी मोहल्ला निवासी कुशल जैन का कहना है कि मेरे घर के बाहर लगे हुए मिट्टी पत्थरो के डेर को तीन माह से अधिक बीत गया कई बार जिम्मेदारों को अवगत कराने के बावजूद कोई कार्यवाही नही की जाती ओर ठेकेदार से बोलने पर गालिया सुनने को मिलती है ठेकेदार ने पाइप लाइन क्या बिछाई मोहल्ले को नरक समान बना दिया है नालिया टूटने की वजह से सड़को पर पानी बह रहा है।

नही दे रहे जिम्मेदार ध्यान
नगर वासियो द्वारा नगर के जिम्मेदारों को बार बार अबगत कराने के बाद भी कोई ध्यान नही दे रहा य यू कहे कि कोई ध्यान देना नही चाहता नगर के लोगो ने बताया कि सफ़ाई के लिए कई बार आवेदन भी दे चुके है लेकिन आये दिन तक कोई कार्यवाही नही की गई।