Ads 720 x 90

LightBlog

हाई स्कूल और हायर सेकेण्डरी स्कूल की जिले की TOP-10 LIST, पढिए होनहार छात्रो के बारे में

शिवपुरी। आज घोषित हाई स्कूल एवं हायर सेकेण्डरी की परीक्षा परिणामों में शिवपुरी जिले के छात्र-छात्राओं ने जिला टॉप किया है। 10वीं में मगरौनी के हाईस्कूल के छात्र पुष्पेंद्र रावत और  कुलदीप धाकड़ व आईपीएस स्कूल के  सौरभ धाकड़ ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है तीनों छात्रों ने 500 में से 488 अंक प्राप्त किए हैं। 

जबकि दूसरे स्थान पर नम्बर 1 स्कूल के विकास धाकड़ और आईपीएस स्कूल की प्रियंका पाल ने 487 अंक प्राप्त किए हैं। 486 अंक पाकर तीसरे स्थान पर गुरूनानक स्कूल की कल्पना दांगी बाल शिक्षा निकेतन स्कूल की तनु सिंघल और सरस्वती विद्यापीठ के दीपक अग्रवाल शामिल हैं। 

वहीं 12वीं कक्षा में मानव संकाय से निधि राजा पुत्री धर्मेंद्र सिंह ने 443 अंक पाकर जिले में टॉप किया है। निधि गहोई हायर सेकेण्डरी स्कूल करारखेड़ा की छात्रा है। वहीं विज्ञान संकाय में आदर्श पुत्र जयप्रकाश गुप्ता ने 471 अंक के साथ प्रथम स्थान पाया है। जो गहोई हायर सेकेण्डरी स्कूल बामौरकलां के छात्र हैं। 

वाणिज्य संकाय में नम्बर 1 स्कूल की हर्षिता ओझा ने 467 अंक पाकर प्रथम स्थान पर हैं। कृषि संकाय में पलक सोनी 464 अंक के साथ पहला स्थान पाया है। यह ज्ञान प्रभात हायर सेकेण्डरी स्कूल मनियर के छात्र हैं। होम सांइस से दीप्ति साहू ने 449 अंक के साथ पहले स्थान पर हैं। यह शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पिछोर की छात्रा हैं।

जिले में दूसरे स्थान पर मानव संकाय में संजय पुत्र किशनलाल जाटव, प्रखर पुत्र संतोष गुप्ता, गायत्री पुत्री महेश साहू, विज्ञान संकाय में संस्कार पुत्र गिर्राज बंसल, ज्योति पुत्र कल्याण गुप्ता, वाणिज्य संकाय में अंजली पुत्री कैलाश नारायण के नाम शामिल हैं।

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter