Ads 720 x 90

प्रदेश की मैरिट सूची मे शिवपुरी के ब्रांड स्कूल फुस्स, सरकारी और आईपीएस स्कूल का रहा दबदबा | Shivpuri News

शिवपुरी। आज कक्षा 10 और 12वीं के घोषित परिणामों में जहां तक शिवपुरी जिले का संबंध है प्रदेश और जिले की प्रावीण्य सूची में उत्कृष्ट विद्यालय और आईपीएस स्कूल का दबदबा रहा। इंडियन पब्लिक स्कूल (आईपीएस) ने फिर एक बार और इतिहास रचकर चौथी बार मप्र की मैरिट सूची और जिला मैरिट सूची में अपना जलबा कायम रखा है। 

मप्र की मैरिट सूची में चौथे स्थान पर आईपीएस स्कूल के छात्र अर्जुन कुशवाह ने 500 में से 495 अंक प्राप्त किए जबकि इसी विद्यालय की छात्रा कु. प्रेरणा प्रजापति ने उनसे सिर्फ 2 अंक कम  493 अंक प्राप्त कर अपने जिले और आईपीएस स्कूल का नाम रोशन किया है। 

कक्षा 10वीं की जिला प्रावीण्य सूची में आईपीएस स्कूल के सौरभ धाकड़ मने 500 में से 488 अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है जबकि इसी विद्यालय की कु. प्रियंका पाल ने 487 अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान पाया है। 

आईपीएस स्कूल की इस उपलब्धि पर विद्यालय के संचालक ओमप्रकाश कुशवाह को शहर के गणमान्य नागरिकों ने बधाईयां दी हैं वहीं श्री कुशवाह ने मैरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त करने वाले अपने विद्यालय के विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। वहीं उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य विवेक श्रीवास्तव ने भी स्कूल के प्रदेश और जिले की प्रावीण्य सूची में अव्वल आने वाले छात्र-छात्राओं को बधाईयां दी हैं