पानी के लिए हाहाकार, नल में लेजम लगाने को लेकर पडौसी भिडे, क्रॉस मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर सहित आसपास के गांव में बढ़ती गर्मी के कारण पेयजल संकट काफी गहरा गया है और अब यह संकट इस स्थिति में पहुंच गया है कि लोग हिंसा पर उतर आए। कल शाम देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बामौर में पानी भरने को लेकर नल में लेजम लगाने पर पड़ौसियों के बीच झगड़ा हो गया। इस घटना में दोनों परिवारों के एक एक सदस्य घायल हो गए और यह मामला थाने पहुंच गया जहां पुलिस ने क्रॉस कायमी कर ली है।

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम करीब 7 बजे पोटईलाल पुत्र प्रभुलाल पाल पानी भरने के लिए गांव में लगे नल पर लेजम लगाने पहुंचा जिसका विरोध पड़ौस में रहने वाले रामहेत पुत्र सोमपाल ने किया और पोटईलाल को पानी भरने नहीं दिया। इसी बात को लेकर दोनों आपस में उलझ गए और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में पोटईलाल और रामहेत घायल हो गए। बाद में गांव के प्रबुद्ध लोगों ने उन्हें अलग किया, लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच गाली गालौच होती रही। बाद में दोनों थाने पहुंचे और अपनी अपनी शिकायत दर्ज करा दी। 

पुलिस ने पोटईलाल की रिपोर्ट पर से रामहेत पाल पर भादवि की धारा 323, 294, 506 के तहत कायमी कर ली है जबकि रामहेत की फरियाद पर से पोटईलाल के पुत्र बाईसराम के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। 
G-W2F7VGPV5M