MLA जाटव: ग्रामीणों को दुत्कार के बोले: FIR क्या चाटोगे, मीडिया से कहा: FIR करा दो | karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। एक-एक वोट की भीख मांगकर जीतने वाला नेता जनता का सेवक होता हैं, लेकिन एक सेवक की वीडियो ग्रामीणो के साथ अभद्रता करते हुए वायरल हो रही हैं। मामला एक हत्याकाण्ड से जुडा हैं। और पुलिस के द्धारा परेशान ग्रामीणो करैरा विधायक जसवंत जाटव के पास पहुंचे तो ग्रामीणो की पूरी बात सुने ही बिना उनको कडवे प्रवचन सुना दिए। 

पहले यह समझे 
बीते दिनो पूर्व अमोला थाने के साजौर गांव में दो बीघा जमीन के लिए कुछ लोगों ने पीड़ित परिवार के मनोज (25) पुत्र कमोदा कोली को पीटा था। इसके बाद जिला अस्पताल शिवपुरी से उठाकर 18वीं बटालियन क्षेत्र में ले जाकर बड़े भाई कोमलप्रसाद (30) पुत्र कमोद कोली की भी बुरी तरह मारपीट कर दी थी। 28 अप्रैल को कोमल की ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पंचायत सचिव बल्लू बौहरे उर्फ योगेंद्र शर्मा सहित अन्य लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। परिजनों का कहना है कि पुलिस दूसरे अन्य आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित परिजन इसी को लेकर विधायक से बातचीत कर रहे थे। लेकिन विधायक आश्वासन देते वक्त अपनी बाणी पर संयम नहीं रख पाए।

यह कहा विधायक जसवंत जाटव ने 
युवक की हत्या के मामले में कार्रवाई न होने पर पुलिस की शिकायत लेकर मृतक के परिजन करैरा से कांग्रेस विधायक जसवंत जाटव के पास पहुंचे तो वे पूरी बात सुने बगैर ही भड़क गए। पुलिस की ओर से लगातार की जा रही अनदेखी को लेकर परिजनों ने विधायक को अपनी पीड़ा सुनाई। परिजनों ने कहा कि पुलिस ने उन्हें एफआईआर की कॉपी तक नहीं दी है। इसी बात पर विधायक जाटव गुस्से में कहते दिख रहे हैं कि क्या एफआईआर को चाटोगे? विधायक द्वारा किए गए इस तरह के व्यवहार से पीड़ितों में नाराजगी है। विधायक का इसका एक वीडियो वायरल हुआ है।  

मैने कहा है तो एफआईआर करा दो
मैं चुनावी दौर में था। कुछ समझ नहीं पाया। मैने पीड़ित परिजनों से एफआईआर चाट लेने संबंधी ऐसी कोई बात नहीं कही है। यदि वीडियो रिकार्डिंग है तो फिर मेरे ऊपर एफआईआर दर्ज करा दो। चुनावी दौरे पर हूं, इसलिए मैं ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगा। 
जसवंत जाटव, विधायक करैरा
G-W2F7VGPV5M